Home Bihar पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग में ब्रह्मोस सीसी और ए सी ए (लायन) विजयी

पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग में ब्रह्मोस सीसी और ए सी ए (लायन) विजयी

by Khelbihar.com

पूर्णिया : स्थानीय डीएसए में चल रहे 43 वा पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग के जूनियर डिवीजन में आज पहला मैच आर एन सी सी(गोल्ड) बनाम ब्रह्मोस सी सी के बीच खेला गया।

टॉस जीतकर ब्रह्मोस ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित ओवर में 8 विकेट खोकर 179 रन बनाया।ब्रह्मोस की तरफ से प्रभात कुमार ने 83 रन और मो इशराक ने 24 रन का योगदान दिया जबकि आर एन सी सी (गोल्ड) की तरफ से आयुष ने तीन और सुरजीत गांगुली तथा इंद्रजीत ने दो-दो विकेट चटकाए।

180 रन का पीछा करते हुए आर एन सी सी(गोल्ड) ने निर्धारित ओवर में 8 विकेट खोकर 168 रन ही बना पाई और यह मैच ब्रह्मोस ने 11 रन से जीत लिया। आर एन सी सी (गोल्ड) की तरफ से सूर्या चौधरी ने 61 रन और इंद्रजीत ने 21 रन का योगदान दिया जबकि ब्रह्मोस की तरफ से नवनीत गोलू ने तीन और राजीव तथा प्रभात कुमार ने दो-दो विकेट झटका।
प्लेयर ऑफ द मैच ब्रह्मोस के प्रभात कुमार को चुना गया।

आज का दूसरा मैच ए सी ए (लायन) बनाम डी ए वी के बीच खेला गया। ए सी ए (लायन) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित ओवर में 8 विकेट खोकर 191 रन बनाए। ए सी ए (लायन) की तरफ से अक्षय श्रीवास्तव ने 59 और मिथुन कुमार ने 44 रन का योगदान दिया जबकि डी ए वी की तरफ से अंकित ने पांच विकेट झटके।

193 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए डी ए वी ने 138 रन पर ही सभी विकेट खो दिए और यह मैच 53 रन से हार गई । डी ए वी की तरफ से फरहान ने 36 रन और बबलू झा ने 24 रन का योगदान दिया जबकि ए सी ए (लायन) की तरफ से कप्तान नसीम, अंशुमन और रोहित शर्मा ने 2_2 विकेट झटके।
प्लेयर ऑफ द मैच अक्षय श्रीवास्तव को चुना गया।

आज के मैच में निर्णायक की भूमिका में विमल मुकेश, शिवाशिष चक्रवर्ती और अयान आधार थे, जबकि स्कोरर विकल्प झा थे। इस अवसर पर पीडीसीए के सचिव जयंत कुमार गौतम, अवीनीश, सरजील असर, दिग्विजय सिंह,विजय भारती,रोहित और मिडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा सहित कई खेलप्रेमी मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!