Home Bihar रेखा देवी पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में पीएसएफए विजयी

रेखा देवी पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में पीएसएफए विजयी

by Khelbihar.com

पटना। पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में खेली जा रही रेखा देवी मेमोरियल पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में बुधवार को खेले गए मैच में पीएसएफए ने गांधी मैदान एफसी को 5-1 से हराया।

स्थानीय संजय गांधी स्टेडियम में खेली जा रही इस लीग के अंतर्गत बुधवार को खेले गए दूसरे लीग मुकाबले में पीएसएफए की ओर शाहिद एकराम ने 6वें, आदित्य कुमार ने 27वें, पंकज कुमार ने 37वें, मो कैफ ने 57वें और आदित्य कुमार ने 58वें मिनट में गोल किया। मो कैफ ने पेनाल्टी के सहारे गोल दागा।

गांधी मैदान एफसी की ओर से सुमित कुमार ने खेल के 16वें मिनट में गोल दागा। पूर्व राज्य फुटबॉलर इंद्रकांत ने विजेता टीम के शाहिद एकराम को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया। पीएसएफए के पंकज और गांधी मैदान के शुभम और गुड्डू कुमार को रेफरी कैलाश प्रसाद ने पीला कार्ड दिखाया। मैच के रेफरी कैलाश प्रसाद, मुकेश कुमार, जय कुमार रजक और फजले अली थे।पहले मैच में गुलजार बाग एफसी के नहीं आने के कारण पटना एकेडमी को वाकओवर मिला।

पटना फुटबॉल संघ के सचिव मनोज कुमार ने बताया कि गुरुवार को इस सत्र के लीग का आखिरी लीग मुकाबला खेला जायेगा। पहला मैच दूजरा एफसी बनाम नाथन इंटरनेशनल स्कूल के बीच दोपहर 1 बजे से खेला जायेगा।

दूसरा मैच मुसल्लहपुर एफसी और संत माइकल एफसी के बीच होना तय था। लेकिन संत माइकल एफसी ने मैच में नहीं आने की अनुशंसा की है इसीलिए मुसल्लहपुर एफसी को पूर्ण अंक दे दिया गया है।उन्होंने बताया कि 21 अप्रैल को दोनों सेमीफाइनल मुकाबला खेला जायेगा और 24 अप्रैल को फाइनल मुकाबला होगा।

सेमीफाइनल लाइनअप महेंद्रू एसयू (पूल ए) बनाम सिटी एथलेटिक क्लब (पूल सी) (दोपहर 1 बजे से)
पीएसएफए (पूल बी) बनाम जूनियर शुक्ला एफए (पूल डी) (दोपहर 3 बजे से)

Related Articles

error: Content is protected !!