Home Bihar Cricket News, अररिया लीग:-एसआर ब्लू ने सैनिक वारियर बथनाहा को 6 विकेट से हराया।

अररिया लीग:-एसआर ब्लू ने सैनिक वारियर बथनाहा को 6 विकेट से हराया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

अररिया जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित 29 वा जिला क्रिकेट लीग मैच भागीरथी गंगा ट्रॉफी का आज 11 वां सुपर लीग का मुकाबला सैनिक वारियर बथनाहा और एस आर ब्लू के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया ।

निर्धारित 30-30 ओवर के इस मैच में टॉस सैनीक वारियर ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और सैनिक वारियर्स ने 9 विकेट के नुकसान पर 128 रन बनाएं अपनी टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए मनीष शंकर 38 रन राजीव कुमार और रोहित कुमार ने 15- 15 रन का योगदान अपनी टीम को दिया एसआर ब्लू की ओर से गेंदबाजी करते हुए इस्तकार आलम और नूरूलाह ने दो-दो विकेट लिए .

जवाबी पारी खेलने उतरी एसआर ब्लू के बल्लेबाजों ने काफी तेजी से रन बनाया और 4 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में जीत के लिए 129 रन बना लिए एस आर ब्लू के बल्लेबाज नुरूलाह ने 37 सागर शर्मा 24 और बदरू जमा ने 23 रन बनाए सैनिक वारियर की ओर से गेंदबाजी करते हुए कुंदन कुमार ने 2 विकेट राजीव कुमार और आशुतोष कुमार ने एक-एक विकेट लिया आज के मैच के निर्णायक अशोक मिश्रा और जयप्रकाश गुप्ता थे स्कोरिंग का कार्य अरमान ने किया।

जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों के साथ साथ खिलाड़ियों के द्वारा सुबह मैदान में मानव श्रृंखला का रिहर्सल भी किया गया जिला क्रिकेट संघ के सचिव ने सभी खिलाड़ियों से यह आग्रह किया के मानव श्रृंखला में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे सचिव के द्वारा यह जानकारी दी गई कि बाकी बचे हुए मैच 26 जनवरी के कार्यक्रम को देखते हुए तत्काल रोक दी गई है और इसकी तिथि बाद में घोषित की जाएगी ।
इस अवसर पर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष प्रवेज आलम सचिव ओम प्रकाश जयसवाल, चांद आजमी, तनवीर आलम, विकी कुमार, अश्वनी कुमार, जयप्रकाश जयसवाल, ग्राउंड्स मैन राजेश मंडल आदि उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!