Home Bihar बीसीए सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट सुपर लीग में रेस्ट ऑफ सेंट्रल जोन ने रेस्ट ऑफ अंगिका जोन पर बनाया 49 रनो की बढ़त

बीसीए सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट सुपर लीग में रेस्ट ऑफ सेंट्रल जोन ने रेस्ट ऑफ अंगिका जोन पर बनाया 49 रनो की बढ़त

by Khelbihar.com

पूर्णिया : गुलाबबाग स्थित ग्रीन वैली मैदान में बीसीए सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट सुपर लीग में आज रेस्ट ऑफ अंगिका जोन बनाम रेस्ट ऑफ सैंट्रल जोन के बीच दूसरे दिन का खेल हुआ। रेस्ट ऑफ अंगिका जोन ने आज 52/4 से आगे खेलना शुरू किया और सभी विकेट खोकर 173 रन ही बना पाई और इस तरह रेस्ट ऑफ सेंट्रल जोन को पहली पाली के आधार पर 49 रन की बढ़त मिली।

रेस्ट ऑफ अंगिका जोन की तरफ से संदीप रावत ने 39 रन,राघवेंद्र प्रताप ने 36 रन और हिमांशु सिंह 37 रन का योगदान दिया जबकि रेस्ट ऑफ सेंट्रल जोन की तरफ से सुमन ने 19.5 ओवर में 6 मेडन के साथ 46 रन देकर 5 विकेट और दिलेश्वर चंदन ने 15 ओवर में दो मेडन के साथ 55 रन देकर 3 विकेट चटकाए। रेस्ट ऑफ सेंट्रल जोन ने आज का खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पाली में 4 विकेट खोकर 169 रन बना लिए थे।

रेस्ट ऑफ सेंट्रल जोन की तरफ से आलोक कुमार और वैभव सूर्यवंशी ने अर्धशतक लगाया। आलोक कुमार ने 79 रन और वैभव सूर्यवंशी ने 52 रन का योगदान दिया जबकि रेस्ट ऑफ अंगिका जोन की तरफ से प्रणय प्रसाद ने दो विकेट प्राप्त किया।रेस्ट ऑफ अंगिका जोन के मैनेजर सुधांशु शेखर पिंटू और रेस्ट ऑफ सेंट्रल जोन के मैनेजर हरप्रित सिंह थे।

मैच में निर्णायक की भूमिका में बीसीए पैनल वेदप्रकाश,ईस्ट चंपारण एवं मो नैयर अली,पुर्णिया जबकि आब्जर्वर की भूमिका में शिवाशीष चक्रवर्ती रहे।डिजीटल स्कोरर अविनाश शुक्ला जबकि मैनुअल स्कोरर रत्नेश नंदन थें।इस अवसर पर बीसीए के टूर एंड फिक्सर कमिटी के चैयरमेन राजेश बैठा, बीसीए महिला टूर्नामेंट डेवलपमेंट की सदस्य पंकज कुमारी,पीडीसीए के सचिव जयंत कुमार गौतम, पीडीसीए के कार्यकारी अध्यक्ष डा पी.के.सिंह,संयुक्त सचिव विजय कुमार,कोषाध्यक्ष मंजीत राज, अभिषेक ठाकुर,निशांत सहाय,रोहित,सौरव,अयान असर और मीडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा सहित कई पदाधिकारी और खेलप्रेमी उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!