Home Bihar बिहार स्टेट जूनियर (अंडर-19) रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट 27 अप्रैल से

बिहार स्टेट जूनियर (अंडर-19) रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट 27 अप्रैल से

by Khelbihar.com

पटना: बिहार बैडमिंटन एसोसिएशन के तत्वावधान में पटना जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के द्वारा ली निंग बिहार स्टेट जूनियर (अंडर-19) रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन 27 अप्रैल से 1 मई तक होने जा रहा है. इसकी जानकारी एसोसिएशन के महासचिव केएन जायसवाल ने दी.

वहीं आयोजन सचिव कुमार संदीप ने बताया कि पटना के कंकड़बाग स्थित पाटलीपुत्रा स्पोटर्स कॉम्प्लेक्स में होने वाली इस टूर्नामेंट का क्वालिफाइंग मैच 27 अप्रैल को प्रात: 10 बजे से खेला जाएगा. जबकि 28 अप्रैल को टूर्नामेंट का उद्घाटन व पहले-व दूसरे राउंड के मुकाबले खेले जाएंगे. तो 29 अप्रैल को प्री क्वार्टरफाइनल व 30 अप्रैल् को क्वार्टरफाइनल व सेमीफाइनल मैच खेले जाएगें.

टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 1 मई को खेला जाएगा. सभी मैच बिहार बैडमिंटन एसोसिएशन के द्वारा मनोनित राष्ट्रीय अंपयार प्रेमकुमार के देखरेख में संपन्न होगी. इस टूर्नामेंट में बालक-बालिका वर्ग के एकल, युगल व मिश्रित युगल के मुकाबले खेले जाएंगे. आगे बताया कि टूर्नामेंट के सफल प्रतिभागी बैडमिंटन एसोसिएशन आफ इंडिया के तत्वावधान में 10 मई से गुवाहटी में होने वाल आल इंडिया जुनियर (अंडर-19) रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट में प्रतिभा करेंगे.

Related Articles

error: Content is protected !!