Home Bihar बीसीए अंतर जोनल अंडर-19 टूर्नामेंट के पूल(बी) में नॉर्थ जोन ने जीत से किया शानदार आगाज।

बीसीए अंतर जोनल अंडर-19 टूर्नामेंट के पूल(बी) में नॉर्थ जोन ने जीत से किया शानदार आगाज।

by Khelbihar.com

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित अंतर जोनल अंडर-19 पुरुष क्रिकेट टूर्नामेंट के पूल (बी) का आज शानदार आगाज नॉर्थ जोन बनाम वेस्ट जोन के बीच उद्घाटन मुकाबला के साथ किया गया। जिसमें नॉर्थ जोन ने वेस्ट जोन को 64 रनों से मात देते हुए जीत के साथ अपना शानदार आगाज किया।

जिसकी विस्तृत जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के चेयरमैन कृष्णा पटेल ने बताया कि आज पूल (बी) में शामिल टीम नॉर्थ जोन बनाम वेस्ट जोन के बीच उद्घाटन मुकाबला हाई स्कूल बरौली गोपालगंज के खेल मैदान पर खेला गया। जिसमें नॉर्थ जोन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 25.1 ओवरों में आलोक रंजन के 29 रन, अश्वनी राज के 22 रन व कप्तान युवराज कुमार के 21 रन की उपयोगी पारी के सहारे और वेस्ट जोन के घातक तेज गेंदबाज मोहित कुमार चौरसिया 37 /4 विकेट व रोमी कुमार के 37/3 विकेट के सामने 157 रन पर सिमट गई और वेस्ट जोन के सामने जीत के लिए 158 रनों का एक आसान लक्ष्य दिया।

लेकिन जवाब में इस आसान लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्ट जोन की पूरी टीम 19 ओवरों में महज 92 रन पर हीं नॉर्थ जोन के करिश्माई गेंदबाज विपुल कुमार 18/05 विकेट व अजिंक्या 07/03 विकेट कि घातक गेंदबाजी के सामने घुटने टेक दिए और नॉर्थ जोन के हाथों वेस्ट जोन को 64 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी।

उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले घातक गेंदबाज विपुल कुमार को प्लेयर ऑफ द मैच के अवार्ड से नवाजा गया।
पूल (बी) में शामिल टीम रेस्ट ऑफ जोन रेड बनाम साउथ जोन के बीच कल 18 मई 2023 को प्रातः 8:30 से दूसरा मुकाबला हाई स्कूल बरौली गोपालगंज के खेल मैदान पर खेला जाएगा।

इससे पहले मैच स्थल तारापुर मुंगेर में आयोजित अंतर जोनल अंडर-19 पुरुष क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन बरौली हाई स्कूल के प्राचार्य मोहिबुल हक, इंजीनियर विकास सिंह, डॉ अमरेश कुमार सिंह, ब्लॉक प्रमुख वाजिद अली, क्षेत्रीय मुखिया मंटू सिंह, डॉक्टर बी कुमार, डॉ सुशील कुमार, अरुण कुमार गुप्ता, ज्योति कुमार, राजीव रंजन चौहान आदि ने फीता काटने के पश्चात खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर हौसला बढ़ाया।
जबकि बीसीए सचिव अमित कुमार और टूर्नामेंट कमेटी के संयोजक सौरव चक्रवर्ती ने गोपालगंज के आयोजन समिति से जुड़े सभी पदाधिकारियों को इस टूर्नामेंट का शानदार शुभारंभ कराने के लिए विशेष रुप से धन्यवाद दिया।

Related Articles

error: Content is protected !!