Home Bihar BCA इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-16 क्रिकेट के सिवान ने पूर्वी चंपारण को 5 विकेट से हराया

BCA इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-16 क्रिकेट के सिवान ने पूर्वी चंपारण को 5 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

सिवान : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में सिवान जिला क्रिकेट संघ द्वारा राजेंद्र स्टेडियम में आयोजित वेस्टर्न जोन के श्यामल सिन्हा अंतर जिला अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार को पांचवा मैच सिवान और पूर्वी चंपारण के बीच खेला गया ।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पूर्वी चंपारण की टीम निर्धारीत 35 ओवर के मैच में अपनी खराब बल्लेबाजी के कारण सिर्फ 136/10 रन(34 ओवर) के साधारण से स्कोर पर सिमट गई। बल्लेबाजी में पू.चम्पारण की ओर से अभिषेक ने 39 रन , अंशु राज ने 20 रन बनाए। सिवान की ओर गेंदबाजी में रेयान ने 3 विकेट लिए वही अनिमेष, असद और यश ने क्रमश 1-1 विकेट लिया ।पू.चम्पारण के 4 बल्लेबाज खराब रनिंग बिटवीन द विकेट के कारण रन आउट हुए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिवान की टीम ने 31ओवर में 137/5 रन का स्कोर बनाकर मैच 5 विकेट से जीत लिया। सिवान टीम की बल्लेबाजी में विशाल ने 64 रन व अनीश ने 37 रन बनाए। पूर्वी चंपारण की ओर से गेंदबाजी में मणिकांत ने 2 विकेट लिया वही तुसार,अभिषेक और साहिल ने 1-1विकेट लिए । मैन ऑफ द मैच सिवान के विशाल कुमार को दिया गया। मैच में अंपायर की भूमिका बीसीए पैनल के राजेश यादव और सोनू खान ने निभाई। स्कोरर की भूमिका मेंआरिफ रिजवान व निलेश रहे।

इसीडीसीए मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि पू.चम्पारण टीम को वेस्टर्न जोन ग्रुप में 2 जीत व 1 हार मिला है।कल गोपालगंज व सिवान के बीच मुकाबला होने के उपरांत “वेस्टर्न जोन चैंपियन” कौन सी टीम होगी उसका पता चल पाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!