Home Bihar राजेश्वर राय इनामी क्रिकेट टूर्नामेंट की तैयारियां पूरी, भव्य उद्घाटन कल से

राजेश्वर राय इनामी क्रिकेट टूर्नामेंट की तैयारियां पूरी, भव्य उद्घाटन कल से

by Khelbihar.com

पटना। रविवार 11 जून से अंशुल क्रिकेट एकेडमी की मेजबानी में शुरू होने वाले अंशुल होम्स प्रायोजित तीसरे स्वतंत्रता सेनानी राजेश्वर राय इनामी अंडर-17 स्कूली क्रिकेट टूर्नामेंट की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। यह जानकारी अंशुल होम्स प्रा लि. के निदेशक सह आयोजन अध्यक्ष राहुल सिंह ने दी।

उन्होंने बताया कि इस टूर्नामेंट के लिए मैदान के एस्टो टर्फ विकेट को तैयार किया जा चुका है। आयोजन स्थल के आस-पास के इलाके के अलावा राजधानी पटना में कई जगहों पर होर्डिंग लगा कर इस आयोजन का प्रचार-प्रसार किया गया है।

उन्होंने बताया कि ग्राउंड के चारों तरफ झंडे लगा कर सजाया गया है। उन्होंने कहा कि उद्घाटन मुकाबला अंशुल होम्स और मीडिया इलेवन के बीच खेला जायेगा। इसके बाद महिला क्रिकेट मैच का आयोजन किया जायेगा।

उन्होंने बताया कि टूर्नामेंट के दौरान स्टार क्रिकेटर सौरभ तिवारी 14 व 15 जून को खिलाड़ियों को टिप्स देंगे। इस दौरान वे अंशुल क्रिकेट एकेडमी के प्रशिक्षुओं को भी टिप्स देंगे।

इस टूर्नामेंट के सफल संचालन के लिए तकनीकी सहयोग प्रदान कर रही संस्था सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन के महासचिव संतोष तिवारी ने बताया कि मैचों का सफल संचालन पैनल अंपायरों के द्वारा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि किसी भी विवाद के निपटाने के लिए जूरी का गठन किया गया है।

विशेष जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 8809618015, 7070199483, 9386962380, 7858969611 पर संपर्क करते हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!