Home Bihar बिहार एथलेटिक्स के शशि भूषण सिंह एशियन एथलेटिक्स में किया क्वालीफाई

बिहार एथलेटिक्स के शशि भूषण सिंह एशियन एथलेटिक्स में किया क्वालीफाई

by Khelbihar.com

पटना : 24वें एशियन एथलेटिक्स चैंपियनशिप में बिहार के जमुई ज़िले के शशि भूषण सिंह क्वालीफाई कर गए ।विगत सफ्ताह 62वी नेशनल इंटर स्टेट एथलेटिक्स चैंपियनशिप जो ओड़िशा के कलिंगा स्टेडियम में 15 से 19 जून को आयोजित की गई थी।

जिसमे बिहार से कोच डॉ अमीर उल हक के नेतृत्व में 8 सदस्यीय टीम में से शशि भूषण सिंह ने पंद्रह सौ मीटर की दौड़ में ब्रॉन्ज़ मेडल पर कब्ज़ा किया और अपनी टाइम स्कोरिंग के कारण आगामी 12 से 16 जुलाई 2023 को थाईलैंड में पटाया शहर के नेशनल स्टेडियम में आयोजित होने वाले 24वें एशियन एथलेटिक्स चैंपियनशिप में अपनी जगह सुनिश्चित कर बिहार का नाम रोशन किया है ।

उक्त बातों की जानकारी देते हुए बिहार एथलेटिक्स संघ के सचिव श्री लियाक़त अली ने बताया कि बिहार सरकार के सहयोग से बिहार एथलेटिक्स के द्वारा कराई गई तैयारी और शशि भूषण सिंह की लगन ने आज बिहार के हिस्से में
ये क़ामयाबी हाथ आई है ।वो दिन अब दूर नहीं कि बिहार सरकार के सहयोग और प्रोत्साहन से बिहार एथलेटिक्स संघ के खिलाड़ी ओलिंपिक का मेडल ले कर आएंगे ।और बिहार का नाम अंतराष्ट्रीय पटल पर सुनहरे अक्षरों में लिखेंगे ।

शशि भूषण सिंह की क़ामयाबी से बिहार एथलेटिक्स संघ के सभी अंगीभूत इकाइयों एवं विभिन्न खेल संघों से से बधाई के संदेश आने शुरू हो गए हैं ।

Related Articles

error: Content is protected !!