Home Bihar BCA के सीमांचल जोन का अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट का मुकाबला बेगूसराय में कल से।

BCA के सीमांचल जोन का अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट का मुकाबला बेगूसराय में कल से।

by Khelbihar.com
  • सीमांचल जोन का अंडर 16 क्रिकेट टूर्नामेंट का मुकाबला बेगूसराय में कल से।
  • बेगूसराय के बरौनी फर्टिलाइजर के मैदान पर खेला जाएगा।
  • सीमांचल जोन में किशनगंज अररिया पूर्णिया मधेपुरा और कटिहार की टीम शामिल है

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित श्यामल सिन्हा अंडर 16 क्रिकेट टूर्नामेंट सीमांचल जोन का मुकाबला कल से बेगूसराय के बरौनी फर्टिलाइजर मैदान पर कल से खेला जाएगा जिसकी पूरी तैयारी पूरी कर ली गई है।

यह मुकाबला टर्फ विकेट पर खेला जाएगा जिसको लेकर पूरे मैदान का समतलीकरण और पिच का निर्माण कार्य पूरा कर लिया गया है कल एल उद्घाटन मुकाबला अररिया और पूर्णिया के बीच खेला जाएगा इस सीमांचल जोन में पूर्णिया अररिया किशनगंज मधेपुरा और कटिहार की टीम शामिल है जिनका मुकाबला बेगूसराय के बरौनी फर्टिलाइजर के मैदान पर खेला जाएगा यह मुकाबला 4 जुलाई तक होगी।

बिहार क्रिकेट संघ पैनल के एंपायर शाहिद अख्तर और मनोहर कुमार होंगे और वही ऑनलाइन स्कोरर के रूप में रामकुमार और ऑफलाइन ने स्कोरर के रूप में रुद्र कुमार रहेंगे। उक्त जानकारी बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के चेयरमैन मृत्युंजय कुमार वीरेश ने दी।

वही सीमांचल जोन के कन्वेनर प्रतीक भानु ने बताया की 25 जून को पूर्णिया और अररिया 26 जून को कटिहार और अररिया 27 जून को कटिहार और किशनगंज 28 जून को मधेपुरा और किशनगंज 29 जून को मधेपुरा और अररिया 30 जून को कटिहार और पूर्णिया 1 जून को किशनगंज और पूर्णिया 2 जून को अररिया और किशनगंज 3 जून को कटिहार और मधेपुरा और 4 जून को मधेपुरा और पूर्णिया के बीच खेला जाएगा यह पूरा मुकाबला।

यह पूरा आयोजन बेगूसराय जिले के सीनियर क्रिकेटर मुरारी कुमार रोहन कुमार सिंह मो दानिश रूद्र जैसे खिलाड़ी के देखरेख में एक अच्छा पिच का निर्माण किया गया है जिनकी देखरेख में आयोजन संचालित की जाएगी।

Related Articles

error: Content is protected !!