Home Bihar बाँका में सिनियर डिविजन फुटबॉल मैच का भव्य आयोजन

बाँका में सिनियर डिविजन फुटबॉल मैच का भव्य आयोजन

by Khelbihar.com

बाँका। आर एम के स्कूल के मैदान पर जिला फुटबॉल संघ द्वारा आयोजित हरे कृष्णा- हरे रामा मेमोरियल फुटबॉल चैम्पियनशिप-2023, का फाइनल मैच बी एफ सी, बाँका वनाम बेलहर फुटबॉल क्लब के बीच खेला गय।काफी उतार-चढ़ाव वाले इस मैच में बी एफ सी, बाँका ने बेलहर फुटबॉल टीम को 3 – 2 से पराजित कर चमचमाती कप सहित 15 हजार रुपए पर कब्जा जमाया।

वहीं बेलहर टीम को कप सहित 11 हजार रुपए से संतोष करना पड़ा। बिजेता टीम को बाँका जिला फुटबॉल संघ के अध्यक्ष विश्वजीत कुमार सिंह, सचिव संजीव कुमार सिन्हा, शिवनारायण झा एवं प्रदीप कुमार ने संयुक्त रूप से कप और राशि प्रदान किए, वहीं उप विजेता टीम को आर एम के स्कूल के शारीरिक शिक्षक चंदन कुमार, संयुक्त सचिव प्रमोद कुमार, प्रवक्ता सिकंदर यादव एवं विनोद कुमार ने कप और उक्त राशि देकर सम्मानित किए।

इसके पूर्व जिला खेल पदाधिकारी बब्बन कुमार ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किए, साथ ही फुटबॉल में किक लगाकर मैच प्रारंभ कराए। इस अवसर पर फुटबॉल संघ के अध्यक्ष,सचिव, सहित कई खेल प्रेमी भी उपस्थित थे।
अध्यक्ष श्री सिंह ने फुटबॉल लिग को सफल बनाने में बाँका की जनता, खेल प्रेमी सहित यहाँ के कुछ उद्यमियों को साधुवाद देते हुए भविष्य में भी अपना यही प्रेम बनाए रखने का अनुरोध किया।

जिला संघ के सचिव संजीव कुमार ने जिले के सभी फुटबॉल संघ को कहा कि आगामी 23 जुलाई को फुटबॉल के सिनियर खिलाडियों का ट्रायल होगा और इसमें जिन खिलाडियों का चयन होगा उन्हें मोइनुलहक कप में खेलने के लिए कोचिंग दिया जाएगा।रिपोर्ट- के पी चौहान।

Related Articles

error: Content is protected !!