Home Bihar SSR U-17 T20 इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट में Hills Valley International School सोनपुर विजयी

SSR U-17 T20 इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट में Hills Valley International School सोनपुर विजयी

by Khelbihar.com

पटना : सोनपुर के बाबू राम नारायण सिंह स्टेडीयम बरका बगीचा स्थित SSR के टर्फ विकेट के मैदान पर आज SSR U17 T20 इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट 2023 का पांचवां लीग मैच Hills Valley International School, Sonpur और St. Michael School, Red Patna के बीच खेला गया।

जिसमें Hills Valley International School सोनपुर की टीम ने St. Minike air maxes 95 adidas outlet store orange nike air jordan women cheap wig adidas shoes custom hockey jerseys custom nba jerseys womens sex toys adidas mens shoes sale cheap wigs for sale blonde wig adidas yeezy men jordan shoes online wig outlet nike air jordan women chael’s School Red Patna की टीम को 103 रन से हरा दिया। आलोक सिंह के उनके बेहतरीन प्रदर्शन (4 मह्त्वपूर्ण विकेट) के लिए आज के मुख्य अतिथी SSR Sports के निर्देशक रंजन रॉय के द्वारा मैन ऑफ द मैच के पुरष्कार दिया गया।

आज के मैच में Hills Valley International School सोनपुर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए Hills Valley International School की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में अनुज 72 रन, नीतीश 21 रन और बबलू 18 रन की सहायता से 176 रन 9 विकेट के नुकसान पर बनाई। वहीं St. Michael’s School Red पटना की टीम से श्रीमान ने 2, पुनीत ने 2, और शैल ने 1 विकेट लिये।

लक्ष्य के पीछा करने उतरी St. Michael School Red पटना की टीम ने 20 ओवर में वैभव 29 रन, पुनीत 15 रन की पारी की मदद से 73 रन 9 विकेट के नुकसान पर बना पाई और मैच को 103 रन से ग्वां दी। Hills Valley International School की टीम की तरफ से आलोक ने 4 विकेट, प्रिंस नेे 1 और आकाश ने 1 विकेट लिये।

आज के इस मैच में मुख्य अतिथि के रूप में सोनपुर के समाज सेवक गणेश कुमार, सोनू सिंह, जय सिंह, संतोष केशरी के द्वारा खिलारियों से परिचय प्राप्त कर मैच की शुरुआत की गई।

संक्षिप्त स्कोर-

Hills Valley International School सोनपुर- 176/9 (20 over)
अनुज 72 रन, नीतीश 21 रन, बबलू रन।
श्रीमान – 2/26, पुनीत – 2/18.
St. Michael’s School Red पटना – 73/9 (20 over) – वैभव 29 रन, पुनीत 15 रन।आलोक 4/21, प्रिंस 1/3, आकाश 1/10।

Related Articles

error: Content is protected !!