Home Bihar बिहार विजय हज़ारे ट्रायल के लिए सूचना जारी, देखें कौन दे सकता है ट्रायल

बिहार विजय हज़ारे ट्रायल के लिए सूचना जारी, देखें कौन दे सकता है ट्रायल

by Khelbihar.com

पटना : बीसीसीआई के द्वारा आयोजित, विजय हज़ारे एकदिवसीय टूर्नामेंट के टीम चयन हेतु आयोजित ट्रायल में भाग लेने वाले खिलाड़ियों के लिए बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने एक अधिसूचना जारी किया है।

23 नवंबर से अहमदाबाद में होने वाली विजय हज़ारे एक दिवसीय टूर्नामेंट की टीम चयन हेतु दिनांक 2 नवंबर से 4 नवंबर तक बिहार क्रिकेट एकेडमी, ला-मार्टिनियर स्कूल कैंपस, सम्पतचक, पटना  में 9 बजे सुबह से ट्रायल आयोजित किया गया है।

इस ट्रायल में निम्नलिखित खिलाड़ियों को भाग लेने का निर्देश दिया जा रहा है।

1.    सत्र 2023-24 में सैयद मुस्ताक अली टी -20 में भाग लेने वाली टीम और सिनीयर वर्ग के लिए आयोजित कैंप के सभी  खिलाड़ी।

2.    वैसे सभी खिलाड़ी जो सत्र 2022-23 के रणजी / विजय हज़ारे टीम के सदस्य रहे हैं और उनका  नाम सत्र 2023-24 के सिनीयर वर्ग के कैंप में नहीं है।

3.    BCA की कमेटी ऑफ मैनेजमेंट के निर्णय जो कि BCA की वेबसाइट पर दिनांक 3 अक्टूबर 2023 को प्रदर्शित है, के आलोक में वैसे सभी प्रतिभावान खिलाड़ी जिन्होने किसी कारणवश अवैध टूर्नामेंट / लीग में भाग लिए हैं। इन खिलाड़ियों को भी ट्रायल में भाग लेने की अनुमति दी जाएगी। इन खिलाड़ियों को संबन्धित जिला संघ में उक्त अवैध टूर्नामेंट / लीग में भाग लेने के संदर्भ में शपथ पत्र के द्वारा स्पष्टीकरण देने तथा जिला संघ से अनुशंसा प्राप्त करने के बाद बीसीए के निर्देश पर ट्रायल में भाग लेने दिया जाएगा।

किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए अतुल कुमार सिंह, मोबाइल नंबर- 8789807983 पर संपर्क किया जा सकता है।

Related Articles

error: Content is protected !!