Home Bihar मलय बनर्जी(पुलक दा)स्मृति टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में स्पोर्ट्स सीसी व सर्विस सीसी विजयी

मलय बनर्जी(पुलक दा)स्मृति टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में स्पोर्ट्स सीसी व सर्विस सीसी विजयी

by Khelbihar.com

मोतिहारी : इसीडीसीए के तत्वावधान में स्थानीय गाँधी मैदान ग्राउंड-3 पर चल रहे मलय बनर्जी(पुलक दा) स्मृति टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में आज के पहले मुकाबले में स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब मोतिहारी ने एम.जे.के क्रिकेट क्लब सुगौली को 73 रन से हरा दिया।

मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने जानकारी देते हुए बताया की टॉस जितने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब मोतिहारी की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 145/6 रन का एक अच्छा स्कोर खड़ा कर दिया।टीम के बल्लेबाज प्रिंस ने 41 रन व शशि गुप्ता ने 40 रन बनाए।एम.जे.के क्रिकेट क्लब सुगौली के गेंदबाज इमरान ने 3 विकेट लिया।

जवाब में खेलने उतरी एम.जे.के क्रिकेट क्लब सुगौली की टीम स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के गेंदबाज मैन ऑफ द मैच मणिकांत के 5 विकेट के सामने बुरी तरह से लड़खड़ा गई तथा टीम 16 ओवर में 72/10 रन के स्कोर पर ही सिमट गई।टीम के सिर्फ दो बल्लेबाज सरफराज 16 रन व नीलेश 10 रन ही दहाई का आकड़ा छू पाए।मैच में अम्पायर की भूमिका में इंद्रमोहन व इब्राहीम लोधी रहे।रिजर्व अम्पायर के तौर पर मो. तैयब उपस्थित थे। वही शकील ने स्कोरर की भूमिका निभाया।मणिकांत(स्पोर्ट्स क्लब) को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जी.के.स्पोर्ट्स के सौजन्य से इसीडीसीए सचिव रवि राज ने से दिया।

वही दूसरे मुकाबले में सर्विस क्रिकेट क्लब समहरणालय ने ढाका क्रिकेट क्लब को 70 रन से पराजित कर अगले चक्र में प्रवेश कर लिया।टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी सर्विस क्रिकेट क्लब समहरणालय ने 18.2 ओवर में 130/10 रन का स्कोर बनाया।टीम के बल्लेबाज समीर 26 रन,शिवम 24 रन व यूसुफ नदीम ने 19 रन बनाए।ढाका क्रिकेट क्लब के गेंदबाज रूपेश व संजीव ने 2-2 विकेट चटकाए।

जवाब में खेलने उतरी ढाका क्रिकेट क्लब 19 ओवर में सिर्फ 60/10 रन का स्कोर ही बना पाई।ढाका क्रिकेट क्लब के सिर्फ एक बल्लेबाज दीपेंद्र(17 रन) ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके। सर्विस क्रिकेट क्लब समहरणालय के गेंदबाज चंद्रभानु ने 3 विकेट लिया वही अनिकेश को 2 विकेट मिला।सर्विस क्रिकेट क्लब के गेंदबाज चंद्रभानु को उसके शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन के लिए जी के स्पोर्ट्स की तरफ से मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बीसीए गवर्निंग काउंसिल कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम के द्वारा दिया गया।मैच में अम्पायर की भूमिका मो.तैयब व इंद्रमोहन ने निभाया वही इब्राहीम लोधी बतौर रिजर्व अम्पायर थे।स्कोरर की भूमिका रेहान ने निभाया।

मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि कल दो मैच खेले जाएंगे।सुबह 9 बजे हवाईअड्डा क्रिकेट क्लब मोतिहारी का मुकाबला रक्सौल क्रिकेट एकेडमी से होगा वही दोपहर 12:30 बजे चंद्रशेखर आजाद क्रिकेट क्लब ब्लू का एस. सी. क्रिकेट एकेडमी से होगा।

मौके पर इसीडीसीए कोषाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर,क्लब प्रतिनिधि अय्याज अहमद,खिलाड़ी प्रतिनिधि मधुरेन्द्र सिंह व ब्यूटी कुमारी,मीडिया प्रभारी अमित कुमार गुड्डु,टूर्नामेंट कन्वेनर अभिषेक कुमार उर्फ छोटू व गुलाब खान,वरिष्ठ खिलाड़ी रवि कुमार चुटुन रहमान खान,सूरजभान,आयान मिश्रा सहित खिलाड़ियो व खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!