Home Bihar मलय बनर्जी(पुलक दा)स्मृति टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट चम्पारण सीसी व जुलियन क्रिकेट एकेडमी विजयी

मलय बनर्जी(पुलक दा)स्मृति टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट चम्पारण सीसी व जुलियन क्रिकेट एकेडमी विजयी

by Khelbihar.com

मोतिहारी : इसीडीसीए के तत्वावधान में स्थानीय गाँधी मैदान ग्राउंड-3 पर चल रहे मलय बनर्जी(पुलक दा) स्मृति टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में आज के पहले मुकाबले में चम्पारण क्रिकेट क्लब ने अपन क्रिकेट एकेडमी को 2 विकेट से हरा दिया।

इसीडीसीए मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने जानकारी देते हुए बताया की टॉस जितने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी अपन क्रिकेट एकेडमी की टीम 19.1 ओवर में 94/10 रन का एक छोटा स्कोर बनाया।टीम के ओर से बल्लेबाज आशुतोष ने 24 रन व अब्दुल ने 13 रन बनाए।चम्पारण क्रिकेट क्लब के गेंदबाज सूरजभान ने 3 विकेट लिया जबकि आकाश को 2 विकेट मिला।

जवाब में खेलने उतरी चम्पारण क्रिकेट क्लब की टीम ने 17 वे ओवर में 95/8 रन का स्कोर बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।टीम की ओर से बल्लेबाज मैन ऑफ द मैच आयान ने 30 रन बनाये वही नौशाद ने 11 रन का योगदान दिया।अपन क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाज अकरम ने 3विकेट व शाहनवाज ने 2 विकेट लिया।मैच में अम्पायर की भूमिका में मो.तैयब व इब्राहीम लोधी रहे। वही रेहान ने स्कोरर की भूमिका निभाया।आयान(चम्पारण क्रिकेट क्लब) को उसके शानदार बल्लेबाज जी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जी.के.स्पोर्ट्स के सौजन्य से इसीडीसीए सचिव रवि राज ने दिया।

वही दूसरे मुकाबले में जुलियन क्रिकेट एकेडमी की टीम टॉस जीतकर पहले खेलते हुए मैन ऑफ द मैच शिवम 46 रन,आशीष 17 रन के बदौलत 18.2 ओवर में 128/10 रन का स्कोर बनाया।चकिया क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाज विपिन ने 4 विकेट लिया जबकि अभिषेक को 1 विकेट मिला।

जवाब में खेलने उतरी चकिया क्रिकेट एकेडमी शिवम 35 रन व अमन के 13 रन के बदौलत 18 ओवर में 95/7 रन का स्कोर बना सकी।इस प्रकार जुलियन क्रिकेट एकेडमी 33 रन से मैच जीत लिया।जुलियन के गेंदबाज गुलाब ने 2 विकेट व शिवम ने 1 विकेट लिए।धीमी ओवर गति के कारण चकिया क्रिकेट एकेडमी का 2 ओवर काट लिए गए थे जिसके चलते उन्हें लक्ष्य प्राप्ति के लिए 18 ओवर ही मिल पाया।कनौजिया क्रिकेट एकेडमी के।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जुलियन क्रिकेट एकेडमी के खिलाड़ी शिवम को उसके हरफनमौला प्रदर्शन(1 विकेट व 46 रन) के लिए जी.के.स्पोर्ट्स के सौजन्य से इसीडीसीए सचिव रवि राज द्वारा दिया गया।

मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि कल भी दो मैच खेले जाएंगे।सुबह 9 बजे मौर्या क्रिकेट क्लब का मुकाबला रॉयल क्रिकेट क्लब मेहसी से होगा वही दोपहर 12:30 बजे यंग एलेवन क्रिकेट क्लब की टीम नेशनल क्रिकेट क्लब के सामने होंगी।

मौके पर इसीडीसीए सचिव रवि राज,कोषाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर,क्लब प्रतिनिधि अय्याज अहमद,खिलाड़ी प्रतिनिधि मधुरेन्द्र सिंह व ब्यूटी कुमारी,मीडिया प्रभारी अमित कुमार गुड्डु,टूर्नामेंट कन्वेनर अभिषेक कुमार उर्फ छोटू व गुलाब खान,वरिष्ठ खिलाड़ी रवि कुमार चुटुन रहमान खान,सूरजभान,आयन मिश्रा सहित खिलाड़ियो व खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!