Home Bihar BPL : बलिया ब्लास्टर के गुलशन और बरौनी सुपर किंग्स के दानिश का शतक,बलिया ब्लास्टर विजयी

BPL : बलिया ब्लास्टर के गुलशन और बरौनी सुपर किंग्स के दानिश का शतक,बलिया ब्लास्टर विजयी

by Khelbihar.com
  • बलिया ब्लास्टर ने बेगूसराय सुपर किंग्स को रोमांचक मुकाबले में 6 विकेट से पराजित किया।
  • बलिया ब्लास्ट के गुलशन के तूफानी शतक 45 गेंद में 110 रन बनाए।
  • बरौनी सुपर किंग्स के कप्तान दानिश आलम ने 115 रनों की पारी खेली

बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के द्वारा गांधी स्टेडियम में आयोजित सातवां बेगूसराय प्रीमियर लीग का मुकाबला बरौनी सुपर किंग्स और बलिया ब्लास्टर के बीच खेला गया।

बरौनी सुपर किंग्स के कप्तान दानिश आलम ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 217 रन बनाए वहीं बरौनी सुपर किंग्स के कप्तान दानिश आलम ने शानदार 58 गेंद में 115 रनों की पारी खेली और वही अतुल प्रकाश ने 26 गेंद में 47 रन बनाया जबकि बलिया ब्लास्टर की ओर से गुलशन ने 1विकेट सुधांशु सिंह ने 1 विकेट प्राप्त किया।

जवाब में उतरी बलिया ब्लास्टर की टीम ने 20 वे ओवर की आखिरी गेंद पर बलिया ब्लास्टर की टीम ने निर्धारित लक्ष्य को 4 विकेट खोकर रोमांचक मुकाबले में प्राप्त कर लिया बलिया ब्लास्टर की ओर से गुलशन ने शानदार 45 गेंद में 110 रनों की पारी खेली और वही अमित राधे ने 32 रन बनाए बरौनी सुपर किंग्स की ओर से अरविंद ने 2 विकेट और अजिंक ने 1 एक विकेट प्राप्त किया।

इसके उपरांत बलिया ब्लास्टर की टीम ने बरौनी सुपर किंग्स को 6 विकेट से पराजित किया मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बलिया ब्लास्टर के गुलशन कुमार को बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के चेयरमैन मृत्युंजय कुमार वीरेश बीपीएल संयोजक निराला कुमार के द्वारा संयुक्त रूप से प्रदान किया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!