Home Bihar कासा पिकोला स्कूल क्रिकेट लीग अंडर-15 का अगला ट्रायल 28 और 31 दिसंबर को

कासा पिकोला स्कूल क्रिकेट लीग अंडर-15 का अगला ट्रायल 28 और 31 दिसंबर को

by Khelbihar.com

पटना, 24 दिसंबर। टर्निंग प्वायंट द्वारा आगामी फरवरी महीने में आयोजित की जाने वाली कासा पिकोला स्कूल क्रिकेट लीग अंडर-15 क्रिकेट के चौथे सीजन में खेलने वाली टीमों के गठन के लिए दूसरा सेलेक्शन ट्रायल राजधानी पटना के राजीव नगर स्थित वीणा विद्या निकेतन स्कूल में चलने वाली राजीव प्रताप क्रिकेट एकेडमी में 28 दिसंबर को आयोजित किया जायेगा। तीसरा सेलेक्शन ट्रायल मिथिला कॉलोनी में चलने वाले सुपर ओवर क्रिकेट क्लब एकेडमी में 31 दिसंबर को आयोजित किया जायेगा।

उपर्युक्त जानकारी मेजबान टर्निंग प्वायंट के निदेशक सह आयोजन अध्यक्ष विजय शर्मा ने दी। उन्होंने कहा कि ट्रायल प्रात: 8 बजे से सुमित शर्मा की देखरेख में होगा। उन्होंने कहा कि ट्रायल में भाग लेने वाले खिलाड़ी को पटना जिला के स्कूलों का छात्र खिलाड़ी होना अनिवार्य है। खिलाड़ी अपना आधार कार्ड, जन्म प्रमाण पत्र, स्कूल के अध्ययनरत होने का प्रमाण पत्र साथ लेकर भाग लेने हेतू ट्रायल स्थल पर पधारेंगे।

विजय शर्मा ने बताया कि पिछले वर्ष इस लीग की विजेता टीम के खिलाड़ियों को आईपीएल का टिकट प्रदान किया गया था। इस वर्ष भी हमलोग इस मामले पर विचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसमें भाग लेने वाली टीमों को देश के नामी-गिरामी कॉलेजों व विश्वविद्यालय द्वारा गोद लिया जाता है। उन्होंने कहा कि टर्निंग प्वायंट जिस तरह छात्र व छात्राओं को उनके पढ़ाई के कैरियर में टर्निंग देने का काम करता है ठीक उसी तरह छात्र खिलाड़ी को इस बड़े प्लेटफॉर्म के जरिए टर्निंग देने का काम पिछले तीन सालों से कर रहा है।

ट्रायल प्रभारी सुमित शर्मा ने कहा कि ट्रायल के दौरान किसी भी खिलाड़ी के लिए बाहरी हस्तक्षेप अयोग्यता की श्रेणी में आयेगा। खिलाड़ी इस ट्रायल में भाग लेने हेतू निर्धारित आवेदन (फार्म) पुरानी बाईपास रोड स्थित सुमित शर्मा एंड स्पोट्र्स से नि:शुल्क प्राप्त कर सकते हैं।

ट्रायल संयोजक नवीन कुमार ने बताया की तीन टीमों के लिए आयोजित ट्रायल के संबंध में विशेष जानकारी के लिए 9386760620, सुमित शर्मा 7782868048, नवीन कुमार 7858969611 पर राजा कुमार से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

Related Articles

error: Content is protected !!