Home Bihar भोजपुर जिला क्रिकेट लीग में जूनियर बॉयज क्रिकेट क्लब 5 विकेट से जीता

भोजपुर जिला क्रिकेट लीग में जूनियर बॉयज क्रिकेट क्लब 5 विकेट से जीता

by Khelbihar.com

भोजपुर: जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग सीनियर डिवीजन में आज एक्सट्रीम 11 और जूनियर बॉयज क्रिकेट क्लब के बीच सुबह 9:00 बजे से महाराजा कॉलेज मैदान पर खेला गया।  मैच का उद्घाटन श्री अवध कृष्ण शर्मा ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

टॉस जीता एक्सट्रीम 11 के कप्तान ने और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। एक्सट्रीम 11 की पूरी टीम 35 ओवर में 6 विकेट पर 201 रन बनाएं जिसमें गौतम ने 35 रुद्रा ने 32 राहुल ने 25 विपुल ने 28 और आशुतोष ने 23 रनों का योगदान किया। जूनियर बॉयज क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए अभिजीत ने तीन विकेट अभिषेक और विवेक ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

जवाब में 202 रनों के लक्ष्य को प्राप्त करने उतरी जूनियर बॉयज की टीम परमजीत के बेहतरीन 82 रनों की बदौलत पांच विकेट से मैच जीत लिया। जूनियर वाइस के ओपनर विवेक ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 51 रनों का योगदान दिया। आज के मैन ऑफ द मैच रहे जूनियर बॉयज क्रिकेट क्लब के परमजीत सिंह जिन्हें कौशिक दुलार की ओर से धनंजय कुमार ने पुरस्कृत किया। आज के मैच के अंपायर गांधी और रितिक जबकि स्कोरर की भूमिका में विक्की मौजूद रहे lकल का मैच स्टूडेंट 11 क्रिकेट क्लब ग्रीन और अवेंजर क्रिकेट क्लब के बीच सुबह 9:00 बजे से महाराजा कॉलेज मैदान पर खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!