Home Bihar सीतामढ़ी जिला क्रिकेट लीग में स्टार क्रिकेट क्लब की शानदार 2 विकेट से जीत

सीतामढ़ी जिला क्रिकेट लीग में स्टार क्रिकेट क्लब की शानदार 2 विकेट से जीत

by Khelbihar.com

सीतामढी : जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में उर्मिला देवी सदानंद यादव डिग्री कॉलेज द्वारा प्रायोजित 24वे जिला क्रिकेट लीग में शुक्रवार को स्टार व पुपरी क्रिकेट क्लब के बीच मुकाबला खेला गया,जिसमें स्टार ने शानदार 2 विकेट से जीत दर्ज कर की। इस मैच का उद्घाटन सीतामढी जिला क्रिकेट संघ के पूर्व अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

स्टार के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। पुपरी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अनुपम के 58 व शुभम के 31 रनो की बदौलत 35 वे ओवर में 8 विकेट खोकर 193 रनो लक्ष्य दिया। स्टार की तरफ से सौरव ने सर्वाधिक 3 व मृणाल ने 1 विकेट प्राप्त किए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्टार की टीम कुणाल के सर्वाधिक 62 रन तथा मृणाल के नाबाद 37 रनों की बदौलत 33वे ओवर में 8 विकेट खोकर लक्ष्य को प्राप्त कर लिया ।वहीं पुपरी की तरफ से सर्वाधिक सुनील बूबना ने 5 विकेट लिए। इस मैच के प्लेयर ऑफ द मैच मृणाल को दिया गया। मौके पर सीईओ श्याम किशोर प्रसाद, उर्मिला देवी सदानंद सिंह डिग्री कॉलेज के सचिव पंकज रमण, टूर्नामेंट कमिटी के अध्यक्ष पंकज कुमार सिंह, संयोजक विवेक मिश्रा, कॉमेंटेटर निशांत, स्कोरर ओमप्रकाश, मैच के अंपायर अक्षय व मुकेश उपस्थित थे।शनिवार को बैरगनिया और सुरसंड क्रिकेट क्लब के बीच मुकाबला खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!