Home Bihar सीतामढ़ी जिला क्रिकेट लीग में डीसीए ने 6 विकेट से जीती

सीतामढ़ी जिला क्रिकेट लीग में डीसीए ने 6 विकेट से जीती

by Khelbihar.com

सीतामढी:  जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में उर्मिला देवी सदानंद यादव गुरुकुल डिग्री कॉलेज द्वारा प्रायोजित 24वे जिला क्रिकेट लीग में शुक्रवार को तीसरा क्वार्टर फाइनल मैच एमजेवायएस व डुमरा क्रिकेट एकेडमी के बीच मुकाबला खेला गया,जिसमें डीसीए ने शानदार 6 विकेट से जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में प्रवेश कर गई।

प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल मैच का उद्घाटन सीईओ श्याम किशोर प्रसाद ने खिलाडियो से परिचय प्राप्त कर किया। एमजेवाईएस के कप्तान चितरंजन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। एमजेवाईएस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए एक वी बल्लेबाज ने दहाई अंक को भी छू नही पाई तथा पूरी एमजेवायएस की टीम मात्र 44 रन ही बना सकी । और वही डीसीए ने 6 विकेट से इस मैच को जीत लिया ।

डीसीए के तरफ से उत्सव सर्वाधिक 5 तथा वैभव मिश्रा से 3 विकेट लिए वही डीसीए के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए वैभव मिश्रा ने सर्वाधिक 16 रन का योगदान दिया । इस मैच के प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार डीसीए के गेंदबाज उत्सव को दिया गया जिन्होंने 5 विकेट लिए ।

मौके पर, उर्मिला देवी सदानंद यादव डिग्री कॉलेज के सचिव पंकज रमण, सीईओ श्याम किशोर प्रसाद, सीतामढी जिला क्रिकेट संघ के सचिव ज्ञान प्रकाश, टूर्नामेंट कमिटी के अध्यक्ष पंकज कुमार सिंह, संयोजक विवेक मिश्रा, स्कोरर सत्यम, मैच के अंपायर अक्षय व सूरज उपस्थित थे। चौथा क्वार्टर फाइनल मैच रविवार को आरसीसी बैरगिनिया और राइजिंग स्टार सीतामढ़ी के बीच खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!