Home Bihar एलेवेन स्टार को 1 रन से हराकर नटराज सीसी शिवहर जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में

एलेवेन स्टार को 1 रन से हराकर नटराज सीसी शिवहर जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में

नटराज क्रिकेट क्लब के आयुष बने मैन ऑफ द मैच*

by Khelbihar.com

शिवहर : जगदीश नंदन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2023-24 सिनियर डिविजन के पहले क्वालीफायर मुकाबले में आज टॉस जीतकर नटराज क्रिकेट क्लब के कैप्टन ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

उनका यह निर्णय बिल्कुल गलत साबित हुआ और 30-30 ओवरों के मैच में नटराज क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 21.5 ओवरों में 105 रनों पर ऑल आउट हो गई। एलेवेन स्टार टीम की तरफ से रोहित पटेल ने 3 और कैप्टन मृत्युंजय सिंह ने 2 विकेट लिया।

106 रनों के मामूली से लक्ष्य का पीछा करने उतरी एलेवेन स्टार की शुरुआत भी बेहद हीं खराब रही। एक समय 8वें ओवर में हीं एलेवेन स्टार के 26 रन पर 6 विकेट गिर चुके थे, लेकिन कैप्टन मृत्युंजय और बाएं हाथ के बल्लेबाज विवेक के बीच 7वें विकेट के लिए एवं 9वें विकेट के लिए पुष्कल एवं सुमित के बीच महत्वपूर्ण साझेदारियों की बदौलत टीम जीत के नजदीक पहुंच गयी, लेकिन नटराज क्रिकेट क्लब के शानदार गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण के कारण एलेवेन स्टार की टीम 1 रन पहले हीं ऑल आउट हो गई और नटराज ने आज का यह रोमांचक मैच 1 रन से जीत लिया ।

इस जीत के साथ हीं नटराज क्रिकेट क्लब शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2023-24 के सिनियर डिविजन के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गयी । फाइनल में दूसरी कौन सी टीम होगी, इसका निर्णय 31 जनवरी को होने वाले दूसरे क्वालीफायर मैच से होगा ।नटराज क्रिकेट क्लब की तरफ से 5 ओवरों में 25 रन देकर 3 विकेट लेने वाले आयुष कुमार को आज के मैच का मैन ऑफ द मैच चुना गया।

आज के मैच में अंपायरिंग की भूमिका में उत्पल कांत एवं प्रिंस सिंह मौजूद रहे। अयोध्या में श्रीराम जी के प्राण प्रतिष्ठा की खुशी खिलाड़ियों में भी दिखी, जब टॉस के समय खिलाङियों द्वारा अपने हाथों में भगवान श्री राम जी का ध्वज रख कर लहराया गया और ईश्वर का आशीर्वाद लेकर मैच प्रारंभ किया गया।

दिनांक 23 जनवरी मंगलवार को लीग के जूनियर डिवीजन का फाइनल मुकाबला एलेवेन स्टार जूनियर एवं सी पी एन स्पोर्ट्स एकेडमी जूनियर के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!