Home Bihar BCA ने अरवल और मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के संदर्भ में जारी किया आदेश,देखे

BCA ने अरवल और मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के संदर्भ में जारी किया आदेश,देखे

by Khelbihar.com

पटना : बिहार क्रिकेट संघ द्वारा अरवल व मधुबनी जिला क्रिकेट संघ को लेकर एक आदेश जारी किया है जिसमे कहा गया है” दिनांक 4 अक्टूबर 2022, दिन मंगलवार को विडिओ कांफ्रेंसिंग के द्वारा आहुत कमेटी ऑफ मैनेजमेंट की बैठक में दिनांक 25 सितंबर 2022 को संपन्न हुए आम सभा में हुए निर्णय के आलोक में अरवल जिला में क्रिकेटिंग गतिविघियों के संचालन के लिए त्रि-सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया.

अरवल के लिए कमेटी का स्वरूप निम्नवत है:

1: अजय कुमार: चेयरमैन

2: कुंदन कुमार: संयोजक

3: राहुल देव: सदस्य

दिनांक 25 सितंबर 2022 संपन्न हुई आम सभा में माननीय लोकपाल महोदय के द्वारा अरवल और मधुबनी जिला क्रिकेट संघ पर दिए गए निर्णय को सदन के द्वारा अस्वीकार करते हुए, निर्णय लिया गया कि,  इन दोनों जिला संघों के मामले पर, विधि सलाह प्राप्त कर,  पुनर्विचार हेतु माननीय लोकपाल महोदय के समक्ष दाखिल किया जाए, या फिर विधि सलाह पर माननीय उच्च न्यायालय में रिट याचिका दाखिल किया जाए।

कमेटी ऑफ मैनेजमेंट की बैठक में अरवल  जिला में क्रिकेटिंग गतिविघियों के संचालन के लिए उपरोक्त कमेटी का गठन करते हुए मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के लिए निर्णय लिया गया कि, अवकाश प्राप्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्री नंद कुमार श्रीवास्तव की अध्यक्षता वाली त्रि-सदस्यीय कमेटी के द्वारा मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के लिए गठित तदर्थ कमेटी, जो कि वर्तमान में मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के क्रिकेटिंग गतिविघियों को संचालित कर रही है, यह कमेटी अगले आदेश तक कार्य करती रहेगी।

अब एक सवाल यह है की बिहार क्रिकेट संघ ने जो आदेश वेबसाइट पर जारी किया है उसमे किसके आदेश से जारी किया गया है इसका जिक्र क्यों नहीं किया गया। कमिटी ऑफ़ मैनेजमेंट की बैठक में कौन -कौन सदस्य भाग लिए इसका जिक्र क्यों नहीं किया गया ? अगला सवाल आखिर जब मीटिंग 4 अक्टूबर को हुई तो उसी दिन या उसके अगले दिन आदेश क्यों नहीं जारी किया जाता है आज 19 अक्टूबर यानि बैठक से 15 दिन बाद लिए निर्णय को आदेश जारी क्यों किया गया?

Related Articles

error: Content is protected !!