Home Bihar भोजपुर जिला क्रिकेट लीग में स्टूडेंट इलेवन क्रिकेट क्लब ग्रीन विजयी

भोजपुर जिला क्रिकेट लीग में स्टूडेंट इलेवन क्रिकेट क्लब ग्रीन विजयी

by Khelbihar.com

भोजपुर : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग में आज सीनियर डिवीजन के मैच में स्टूडेंट 11 क्रिकेट क्लब ग्रीन और राइजिंग स्टार के बीच मैच खेला गयाl आज मैच का उद्घाटन संघ के कोषाध्यक्ष विवेक कुमार ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

टॉस जीता स्टूडेंट 11 के कप्तान ने और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लियाl स्टूडेंट 11 की ओर से अक्षय गुप्ता ने 54 और विनीत ने 66रनों की शानदार पारी खेलीl स्टूडेंट 11 की टीम 193 रन का स्कोर खड़ा कियाl राइजिंग स्टार की ओर से गेंदबाजी करते हुए विमलेश ने चार विकेट प्राप्त किया।

194 रनों के लक्ष्य को प्राप्त करने उतरी राइजिंग स्टार की टीम के विकेट लगातार गिरते गए और पूरी टीम 119 रन बनाकर ऑल आउट हो गईl स्टूडेंट क्रिकेट क्लब की ओर से राज ने चार विकेट विनीत ने दो विकेट और श्रीधर ने दो विकेट प्राप्त किया। इस तरह स्टूडेंट 11 क्रिकेट क्लब ग्रीन 74 रनों से या मैच जीत लिया।आज के मैन ऑफ द मैच विनीत के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए कौशिक दुलार की ओर से पुरस्कृत किया गया।

आज के मैच में अंपायर आदित्य आर्यन और कुणाल कुमार थे कल का मैच Bihiya क्रिकेट अकादमी ब्लू और स्टार फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब के बीच सुबह 9:00 बजे से महाराजा कॉलेज मैदान पर खेला जाएगा

Related Articles

error: Content is protected !!