Home Bihar मलय बनर्जी(पुलक दा)स्मृति टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में हवाईअड्डा व एस. सी.क्रिकेट एकेडमी विजयी

मलय बनर्जी(पुलक दा)स्मृति टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में हवाईअड्डा व एस. सी.क्रिकेट एकेडमी विजयी

by Khelbihar.com

मोतिहारी : इसीडीसीए के तत्वावधान में स्थानीय गाँधी मैदान ग्राउंड-3 पर चल रहे मलय बनर्जी(पुलक दा) स्मृति टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में आज के पहले मुकाबले में हवाईअड्डा क्रिकेट क्लब मोतिहारी ने रक्सौल क्रिकेट क्लब को एकतरफा मुकाबले में 72 रन से हरा दिया।

इसीडीसीए मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने जानकारी देते हुए बताया की टॉस जितने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी हवाईअड्डा क्रिकेट क्लब मोतिहारी की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 131/10 रन का एक अच्छा स्कोर खड़ा कर दिया।टीम के ओर से बल्लेबाज ने 30 रन व अयान ने 16 रन बनाए।रक्सौल क्रिकेट क्लब के गेंदबाज सजंय व गौरव ने क्रमशः 3 व 2 विकेट लिया।

जवाब में खेलने उतरी रक्सौल क्रिकेट क्लब की टीम हवाईअड्डा क्रिकेट क्लब के गेंदबाज रितिक(मैन ऑफ द मैच) के 5 विकेट व हिमांशु के 3 विकेट के सामने बुरी तरह से लड़खड़ा गई तथा टीम 13 ओवर में सिर्फ 59/10 रन के स्कोर पर ही सिमट गई।टीम के ओर से कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नही छू पाया।मैच में अम्पायर की भूमिका में मो.तैयब व इब्राहीम लोधी रहे। वही रेहान ने स्कोरर की भूमिका निभाया।रितिक(हवाईअड्डा क्रिकेट क्लब) को उसके शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जी.के.स्पोर्ट्स के सौजन्य से बीसीए गवर्निंग काउंसिल कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम व इसीडीसीए सचिव रवि राज ने संयुक्त रूप से दिया।

वही दूसरे मुकाबले में चंद्रशेखर आजाद क्रिकेट क्लब ब्लू की टीम मैदान में समय टर्न-अप नही हो पाई जिसके चलते एस. सी.क्रिकेट एकेडमी को वॉक-ओवर मिल गया।मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि कल भी दो मैच खेले जाएंगे।सुबह 9 बजे चंद्रशेखर आजाद क्रिकेट क्लब का मुकाबला यंग एलेवन क्रिकेट एकेडमी से होगा वही दोपहर 12:30 बजे ब्रावो क्रिकेट एकेडमी की टीम कनौजिया क्रिकेट एकेडमी के सामने होंगी।

मौके पर इसीडीसीए कोषाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर,क्लब प्रतिनिधि अय्याज अहमद,खिलाड़ी प्रतिनिधि मधुरेन्द्र सिंह व ब्यूटी कुमारी,मीडिया प्रभारी अमित कुमार गुड्डु,टूर्नामेंट कन्वेनर अभिषेक कुमार उर्फ छोटू व गुलाब खान,वरिष्ठ खिलाड़ी रवि कुमार चुटुन रहमान खान,सूरजभान,आयन मिश्रा सहित खिलाड़ियो व खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!