Home Bihar cricket association News, मुस्ताक अली T-20ट्रायल:- बिहार ए ने बिहार डी को 18 रनों से हराया

मुस्ताक अली T-20ट्रायल:- बिहार ए ने बिहार डी को 18 रनों से हराया

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना : स्थानीय जगजीवन स्टेडियम में प्रारंभ हुए ट्रायल मैच में बिहार ए  की टीम ने बिहार डी को 18 रनों से हरा दिया. यह ट्रायल मैच बीसीसीआई द्वारा आयोजित मुस्ताक अली T-20 में भाग लेने वाली टीम के चयन के लिए हो रहा है. इस मैच के लिए चार टीम बनाई गयी है. पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार प्रति दिन दो मैच होना था , मगर शुक्रवार को मौसम के कारण एक हीं मैच बिहार ए और बिहार डी के बीच खेला गया.

इस मैच में टॉस बिहार ए  ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए बीस ओवर में 165 रन बनाये. टीम की ओर से विजय भारती -45, बाशुकीनाथ 27, अर्नव 4, रिषभ राज 5, विवेक 21, सरफराज 15, अस्फान 24, अनिमेष 4 , समर शून्य, अभिजीत पांच और  रहमतुल्लाह ने 8 रन बनाये. बिहार डी की ओर से शशि शेखर और निक्कू ने 3-3, शिवम् ने 2 और रोहित ने एक विकेट लिए .

जवाब में उतरी बिहार डी की टीम बीस ओवर में सात विकेट पर 147 रन हीं बना सकी. बिहार डी की ओर से बल्लेबाजी करते हुए निशांत 21, शशीम-42, सुफियान 17, रोहित राज 14, अतुल 34, विवेक मोहन 3, हिमांशु 2, सूरज एक और उत्कर्ष 9 रनों का योगदान दिया. बिहार ए  की ओर से सरफराज ने तीन तथा विवेक , नवीन और समर ने एक एक विकेट लिए.  

शनिवार को जगजीवन स्टेडियम में बिहार बी और बिहार सी के बीच तथा उर्जा स्टेडियम में बिहार ए और बिहार डी के बीच मैच खेला जायेगा.

Related Articles

error: Content is protected !!