Home Bihar नेपाल की चंद्र माया ने पूर्वी क्षेत्र पिकलबॉल स्वर्ण पदक पर कब्जा किया

नेपाल की चंद्र माया ने पूर्वी क्षेत्र पिकलबॉल स्वर्ण पदक पर कब्जा किया

by Khelbihar.com

पटना : बिहार पिकलबॉल संघ के तत्वावधान में कैपर स्पोर्ट्स क्लब, आर्य समाज मंदिर रोड, पटना में खेली जा रही दूसरी पूर्वी क्षेत्र अंतर राज्य पिकलबॉल प्रतियोगिता के 35 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के एकल स्पर्धा बिहार के आनंद कुमार एवं पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के प्रभात वत्स ने फाइनल में जगह बनाये।

जबकि इसी आयु वर्ग के महिला एकल ओपन स्पर्धा में खेले गये फाइनल मुकाबले में नेपाल की चन्द्र माया राय ने उत्तर प्रदेश की पारुल वाधवा को 11-6,11-4 से पराजित कर स्वर्ण पदक पर कब्जा किया। तीसरा स्थान उत्तर प्रदेश की आदिति जोशी को प्राप्त हुआ। अंडर – 19 बालक वर्ग के युगल फाइनल मुकाबले में बिहार के आदित्य गुप्ता व रौनक कुमार की जोड़ी ने बिहार के हीं अनुराग कुमार व रॉनित राज की जोड़ी को 11-3,11-6 से पराजित कर विजेता बने।

महिला युगल के फाइनल मुकाबले में बिहार की भूमि गुप्ता व शालू कपूर की जोड़ी ने उत्तर प्रदेश की पारुल वाधवा व आदिति जोशी की जोड़ी को 11-5,11-7 से पराजित कर स्वर्ण पदक प्राप्त किया। आज के खेल की शुरूआत डेलकोम होम्स प्रा.लि.के निदेशक चन्द्रशेखर प्रसाद, कैपर स्पोर्ट्स क्लब के निदेशक राम कुमार सिंह,बिहार पिकलबॉल संघ के अध्यक्ष प्रमोद कुमार एवं सचिव रंजन कुमार गुप्ता ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर संयुक्त रूप से किया।

Related Articles

error: Content is protected !!