Home Bihar रणजी ट्रॉफी: पारी की हार बचाने को संघर्षरत केरल, पारी से जीत के लिए बिहार को चाहिए 8 विकेट

रणजी ट्रॉफी: पारी की हार बचाने को संघर्षरत केरल, पारी से जीत के लिए बिहार को चाहिए 8 विकेट

by Khelbihar.com

पटना: मोइनुल-हक स्टेडियम पटना में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट केरल बनाम बिहार के मैच में पारी की हार से बचने के लिए केरल की टीम संघर्षरत है। इस मैच में बिहार रणजी ट्रॉफी में अपनी पहली जीत से महज 8 विकेट दूर है, जबकि केरल को पारी की हार से बचने के लिए 89 रन की जरूरत है।  बिहार के  बल्लेबाज के बेहतरीन बल्लेबाजी के चलते केरल पर पहली पारी में 150 रन की बढ़त बनाई I इस मैच में केरल की टीम पहली पारी में सभी विकेट खोकर 227 का स्कोर खड़ा किया था। 

बिहार की टीम पहली पारी में दूसरे दिन के स्कोर  270 रन पर 5 विकेट से आगे खेलते हुए 377 रन बनाकर ऑल आउट हुई।  बिहार की ओर से साहिबऊल गनी 150 रन की शानदार पारी खेलकर आउट हुए, उनके अलावा कप्तान आशुतोष अमन ने 26 रन और वीरप्रताप सिंह ने 16 रन की पारी खेली, केरल के तरफ से गेंदबाजी करते हुए पहले पारी में श्रेयस गोपाल और अखिन ने 3-3 विकेट और जलज सक्सेना और बसिल तंपी ने 2-2 विकेट चटकाए I बिहार को पहली पारी में 150 रनों की बढ़त हासिल हुई।

तीसरे दिन के का खेल समाप्त होने तक केरल की टीम दो विकेट के नुकसान पर  62 बना चुकी है। केरल के सलामी बल्लेबाज आनंद कृष्णन को विपुल कृष्ण ने 12 रन के स्कोर पर बोल्ड आउट किया,  उसके बाद खतरनाक दिख रहे केरल के कप्तान रोहन कुनउमल को 37 रन के स्कोर पर बिहार के कप्तान आशुतोष अमन ने बोल्ड आउट किया।  हालांकि खराब मौसम के चलते आज के दिन का पूरा खेल नहीं हो पाया। केरल अपनी दुसरी पारी में 62 रन 2 विकेट के नुकसान पर खेल रही है।

Related Articles

error: Content is protected !!