Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग में अररिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू 70 रनों से जीता

अररिया जिला क्रिकेट लीग में अररिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू 70 रनों से जीता

by Khelbihar.com

अररिया : जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित 33 वां भागीरथी गंगा ट्रॉफी लीग चैंपियनशिप सत्र 2023-24 का आज सत्ताइसवां अररिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू और यंग टाउन क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया।टॉस अररिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

30-30 ओवर के इस मैच में अररिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू 25 ओवर में सभी विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाई। अररिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू के बल्लेबाज जैद ने 52 , जयलाल ने 24 और पंकज ने 19 रन बनाया। यंग टाउन क्रिकेट क्लब के गेंदबाज बदरूजमा ने 5, इफ्तीकार ने 2 विकेट चटकाए।

जबाबी पारी खेलने उतरी यंग टाउन क्रिकेट क्लब के बल्लेबाजों ने 20 ओवर में सभी विकेट के नुकसान पर 87 रन ही बना सकी और 70 रन से हार का सामना करना परा । यंग टाऊन क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज नदीम ने 29, अबू अब्सार ने 19 और फारूक ने 15 रन बनाया। अररिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू के गेंदबाज कारण भारद्वाज ने 4, निसार और अशरफ ने 2–2 विकेट लिए।

मैच के अंपायर अनामी शंकर और फैजल थे स्कोरिंग का कार्य विनीत ने किया इस अवसर पर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के ज़िला प्रतिनिधी ओम प्रकाश जयसवाल , अररिया ज़िला संघ के कोष अध्यक्ष अमीत सेन गुप्ता, टूर्नामेंट कमेंटी के अध्यक्ष तनवीर आलम, और ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!