Home Bihar बिहार कॉरपोरेट क्रिकेट लीग का फाइनल मुकाबला आज, बीएसपीएचसीएल और सिविल ऑडिट के बीच भीड़त

बिहार कॉरपोरेट क्रिकेट लीग का फाइनल मुकाबला आज, बीएसपीएचसीएल और सिविल ऑडिट के बीच भीड़त

by Khelbihar.com

पटना : राजधानी पटना के ऊर्जा स्टेडियम में चल रही बिहार कॉरपोरेट क्रिकेट लीग का महामुकाबला रविवार की शाम को बिहार स्टेट पॉवर होल्डिंग कंपनी लि. (बीएसपीएचसीएल, BSPHCL) बनाम सिविल ऑडिट के बीच खेला जाएगा।

इस बात की जानकारी लीग के मीडिया चैयरमैन रूपक कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि फाइनल मुकाबला शाम 5: 30 बजे से खेला जाएगा। जबकि टॉस शाम 5:00 बजे होगा। वहीं आयोजन सचिव निशांत ने बताया कि फाइनल मुकाबले की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। फाइनल मुकाबला लीग के टेक्निकल हेड अरुण कुमार सिंह के देखरेख में खेला जाएगा। फाइनल मुकाबले के मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी के नेता और बिहार सरकार में मंत्री शाहनवाज हुसैन होंगे।

बता दें कि बीएसपीएचसीएल ने लीग के सभी मुकाबले जीतकर जहां अपने पूल में पहले स्थान पर रही है। वहीं सिविल आॅडिट ने अपने पूल में सर्वश्रेष्ठ रही। बीएसपीएचसीएल ने जहां बासा को 8 विकेट से पराजित कर फाइनल में जगह बनाई। वहीं दूसरे सेमीफाइनल में सिविल ऑडिट ने ऑफिसर्स इलेवन को तीन विकेट से हरा कर फाइनल का टिकट पाया। लीग के आयजोन सचिव ने बताया कि फाइनल मुकाबले में खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन के लिए दर्शकों की इंट्री फ्री है।

Related Articles

error: Content is protected !!