Home Bihar किशनगंज जिला क्रिकेट लीग में डार्क नाइट 63 रनों से विजयी,

किशनगंज जिला क्रिकेट लीग में डार्क नाइट 63 रनों से विजयी,

by Khelbihar.com

किशनगंज : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला लिग सत्र 2023-24 ए डिवीजन का आज बारवां मुकाबला डार्क नाइट बनाम यंग स्टार के बीच 40-40 ओवरों का खेला गया टॉस केडिसिए के संयुक्त सचिव वीर रंजन ने उछाला।

टॉस जीतकर डार्क नाइट ने बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 229 रन बनाएं जिसमें निमित् कुमार ने 57 गेंद का सामना करते हुए चार चौके एवं एक छक्के की मदद से 51 रन अबरार आलम ने 54 गेंद का सामना करते हुए पांच चौके एवं एक छक्के की मदद से 49 रन कुंदन दास ने 24 गेंद का सामना करते हुए एक चौके एवं तीन छक्के की मदद से 36 रन बनाए वहीं यंग स्टार की ओर से गेंदबाजी करते हुए नीरज कुमार अहमद और असलम ने दो-दो विकेट एवं विकास पासवान ने एक विकेट हासिल किया।

230 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी यंग स्टार 35.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 166 रन ही बना सके जिसमें असलम खान ने 34 गेंद का सामना करते हुए पांच चौके एवं एक छक्के की मदद से 35 रन कृष्णा कुमार ने 58 गेंद का सामना करते हुए चार चौके एक छक्के की मदद से 35 रन एवं अमित कुमार ने 45 गेंद का सामना करते हुए 6 चौक की मदद से 34 रन बनाएं वहीं डार्क नाइट की ओर से गेंदबाजी करते हुए अबरार आलम जीशान नज़र मुकेश दास और वासी ने दो-दो विकेट एवं अनूप और अबुल कलाम ने एक-एक विकेट हासिल किया।

49 रन एवं दो विकेट लेने वाले अबरार आलम को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया मैन ऑफ द मैच अबरार आलम को जिले के वरिष्ठ खिलाड़ी इंतजार आलम ने मेडल पहनाकर सम्मानित किया। आज के अंपायर थे राजकुमार डोगरा एवं अमित कुमार स्कोरर थे गौरव संयोजक थे गणेश साह।

Related Articles

error: Content is protected !!