Home Bihar कासा पिकोला स्कूल क्रिकेट लीग का चौथे संस्करण का आगाज 28 मार्च को

कासा पिकोला स्कूल क्रिकेट लीग का चौथे संस्करण का आगाज 28 मार्च को

by Khelbihar.com

पटना, 4 फरवरी। टर्निग प्वायंट के द्वारा आयोजित होने वाली कासा पिकोला स्कूल क्रिकेट लीग फॉर अंडर-15 के चौथे संस्करण का शानदार आगाज 28 मार्च को किया जायेगा। मैच का आयोजन पटना के प्रतिष्ठित ग्राउंड पर किया जायेगा। यह जानकारी आयोजन अध्यक्ष सह टर्निंग प्वायंट के एमडी विजय शर्मा ने दी।

12 टीमें खेलेंगी इस लीग में

उन्होंने कहा कि इस लीग में 12 टीमें हिस्सा लेंगी। टीमों का गठन कर लिया गया जो देश के शीर्ष कॉलेज व विश्वविद्यालय के सहयोग से बनी है। खरीदेंगी। उन्होंने कहा कि आईपीएल की तर्ज परआयोजित इस लीग में खेलने वाली सभी टीमों को रंगीन ड्रेस उपलब्ध कराये जायेंगे। टीमों के प्लेयरों का रजिस्ट्रेशन कार्य रविवार से शुरू हुआ जो 6 फरवरी तक चलेगा। विशेष जानकारी के लिए नवीन कुमार 7782868048 और राजा कुमार से 8235086242 पर संपर्क कर सकते हैं।

आईपीएल की तर्ज पर होंगे मुकाबले

उन्होंने कहा कि इस लीग का आयोजन आईपीएल की तर्ज पर कराया जायेगा। मैचों का आयोजन लीग आधार पर किया जायेगा। मैच का फॉर्मेट 20-20 का होगा। प्रत्येक दिन मैन ऑफ द मैच पुरस्कार दिया जायेगा। इसके अलावा विजेता व उपविजेता टीमों को चमचमाती ट्रॉफी के अलावा व्यक्तिगत पुरस्कारों की बारिश होगी। साथ ही इस बार कुछ विशेष पुरस्कार भी दिये जायेंगे। बेस्ट बॉलर, बेस्ट बैट्समैन और मैन ऑफ द लीग, बेस्ट विकेटकीपर, बेस्ट फील्डर और उदीयमान खिलाड़ी का पुरस्कार दिया जायेगा।

शानदार पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन

उन्होंने कहा कि तीन संस्करणों का हमने सफल आयोजन कराया और उसका पुरस्कार वितरण अलग से समारोह आयोजित कर किया था। इस समारोह में दिग्गज खिलाड़ियों, प्रशिक्षकों व अन्य को सम्मानित किया जाता है। उन्होंने कहा कि विजेता टीम के खिलाड़ियों को आईपीएल देखने का टिकट भी दिया जायेगा।

भाग लेने वाली टीमों के नाम

बिहर्स नाइटराइड्र्स (BIHERS- Knightriders)
मानव रचना लायंस
ऑक्सफोर्ड सुपर किंग्स
जीएनआईओटी ब्लास्टर
जेआईएस जाबांज
आरआईटी चैंपियन
लॉयड चेंजर्स
संस्कृति दबंग
रुंगटा वारियर्स
बद्दी फाइटर्स
एसकेएम बांबर्स
बीबीआईटी थंडरबोल्ट

Related Articles

error: Content is protected !!