Home Bihar बिहार कई जिलों में 17 मार्च से होने जा रहा है BCL का ट्रायल,ट्रायल के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू

बिहार कई जिलों में 17 मार्च से होने जा रहा है BCL का ट्रायल,ट्रायल के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए https://www.bclindia.co.in/registration पर जाए या कॉल करे : 09716224282

by Khelbihar.com

पटना : बिहार के क्रिकेट खिलाड़ियों को बड़े मंच पर अपनी प्रतिभा दिखने का एक बार फिर सुनहरा मौका दे रहा है ब्लास्ट क्रिकेट लीग(Blast Cricket League-BCL) . आने वाले 17 मार्च को  बिहार कई जिलों में इसके ट्रायल होने वाले है। BCL से आप एक लाख रुपये का स्पोंसरशिप भी जीत सकते है। अब आपके मन चल रहा होगा इस लीग में खेलने से या ट्रायल देने से क्या फायदा? या ट्रायल के लिए रजिस्ट्रेशन कैसे होगा,ट्रायल कब है ,किस आयु वर्ग के खिलाडी भाग लेनेगे और लीग का मोटिव क्या है ? तो चिन्ता नहीं करना है इन सभी सवालो के जबाब आपको मिलने वाला है ?

ब्लास्ट क्रिकेट लीग के बारे में ?

सबसे पहले आप जान लीजिये इस लीग के बारे में तो आपको बता दे की ब्लास्ट क्रिकेट लीग एक प्रोफ़ेशनल क्रिकेट लीग है जिसका लक्ष्य प्रतिभाओं को उभारना और उन्हें अपना कौशल दिखाने के लिए बड़ा मंच देना है। ब्लास्ट क्रिकेट लीग का मुख्य उद्देश्य देशभर के क्रिकेटरों को बढ़ावा देना है। प्रत्येक खिलाड़ी के खेल कौशल और योग्यता को विकसित करने पर ध्यान केंद्रित करना हैं। सफल पंजीकरण के साथ लीग 22 राज्यों में सक्रिय भागीदारी है।

ट्रायल व रजिस्ट्रेशन के बारे में ?

ट्रायल में बिहार के सभी जिलों से खिलाडी भाग ले सकते है इसके लिए 3 जिलों (पटना,पूर्णिया और मुज़फ़्फ़रपुर) में ट्रायल रखा गया है इस ट्रायल में U12,U14.U16,U19,U23 आयु वर्ग के किसी भी जिले के खिलाडी कही भी ट्रायल दे सकते है। ट्रायल में भाग लेने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन करना होगा। ऑफलाइन या ऑनलाइन। ऑनलाइन के लिए आपको इस लिंक पर जाना है। https://www.bclindia.co.in/registration और ऑफलाइन के लिए आपको दिए गए संपर्क नंबर पर कॉल कर सकते है : 09716224282.

ट्रायल के बाद खिलाड़ियों को मिलने वाले बेनीफिट्स?

अगर आप ट्रायल में चयनित हो जाते है तो आपको यूपी में टूर्नामेंट खेलने को मौका मिलेगा जिसमे ब्लास्ट क्रिकेट लीग के तरफ से आपको फ्री रहना,खाना -पीना,ड्रेस etc. दिया जयेगा साथ ही शानदार प्रदर्शन करने वाले के लिए मैन ऑफ़ द मैच,सीरीज और प्रत्येक फिल्ड में बेस्ट प्रदर्शन करने वालो को पुरुष्कृत किया जायेगा साथ ही 1 लाख का स्पोंसरशिप(Cricket Kit Bag with Full Equipments + Cricket Shoes + BCL Cricket Kit (White Dress) भी दिया जायेगा। इस लीग में खेलने से आपको प्रतिभा को बड़ा मंच मिलेगा और अपनी छाप छोड़ने का भी मौका मिलेगा साथ ही टॉप क्लास कोच के अंदर में खेलने और सिखने को मिलेंगे और टूर भी करने को मिलेगा।

ट्रायल तिथि और जिला का नाम ?

पटना – 17 मार्च

मुज़फ़्फ़रपुर -17 मार्च

पूर्णिया – 17 मार्च

Related Articles

error: Content is protected !!