Home Bihar रणजी ट्रॉफी: ईश्वरन का नाबाद दोहरा शतक, दूसरी पारी में बिहार 32/1

रणजी ट्रॉफी: ईश्वरन का नाबाद दोहरा शतक, दूसरी पारी में बिहार 32/1

by Khelbihar.com

पटना:  ईडेन गार्डेन में चल रहे बिहार और बंगाल की  सत्र 2023-24 की अंतिम रणजी ट्रॉफी मैच के दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक बिहार टीम के सलामी बल्लेबाज पीयूष कुमार सिंह बगैर खाता खोले पवेलियन लौट चुके हैं।

दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक बिहार पहली पारी के आधार पर बंगाल से 284 रन पीछे है। इस मैच में बंगाल ने टॉस जीतकर बिहार को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया जहां बिहार की यें पहली पारी में 95 रन बनाकर ऑल आउट हो गई, जबकि बंगाल की टीम पहली पारी में पाँच विकेट पर 411 रन  बनाकर पारी की घोषणा कर दी। बंगाल को बिहार पर पहली पारी में 316 रनों की बढ़त हासिल हुई। दूसरी पारी में बिहार की टीम एक विकेट पर 32 रन बनाकर खेल रही है।

बंगाल की टीम पहले दिन के स्कोर दो विकेट पर 111 रन से आगे खेलती हुई अभिमन्यु ईश्वरन के नाबाद 200 रन और अभिषेक पोरेल (56 रन) के अर्धशतक के बदौलत पाँच विकेट पर  411 के स्कोर पर पारी की घोषणा कर दी। बंगाल की ओर से सकिर हबीब गांधी 19 रन , करण लाल 28 रन, अनुस्तूप मजूमदार 39 रन, मनोज तिवारी 30 रन बनाकर आउट हुए, जबकि शाहबाज़ 29 रन बनाकर नाबाद रहे।

बिहार की ओर से आशुतोष अमन ने 2 विकेट, रवि शंकर और वीर प्रताप ने एक-एक विकेट लिए। बिहार पहली पारी में 316 रन से पिछड़ने के बाद दूसरी में एक  विकेट पर 32 रन बनाकर खेल रही है।  बिहार के ऋषव 12 रन और मंगल महरौर 19 रन पर नाबाद हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!