Home Bihar बेगूसराय जूनियर प्रीमियर लीग (BJPL) का आयोजन मार्च में।

बेगूसराय जूनियर प्रीमियर लीग (BJPL) का आयोजन मार्च में।

by Khelbihar.com

बेगूसराय : बीपीएल (बेगूसराय प्रीमियर लीग) के सफल आयोजन के बाद बेगूसराय ज़िला क्रिकेट एसोसिएशन (तदर्थ कमेटी) के तत्वावधान में जूनियर खिलाड़ियों के लिये मार्च महीने में बीजेपीएल, बेगूसराय जूनियर प्रीमियर लीग का आयोजन होने जा रहा है। बेगूसराय ज़िला क्रिकेट एसोसिएशन (तदर्थ कमेटी) के चेयरमेन मृत्युंजय कुमार वीरेश ने BJPL के प्रबंधन की ज़िम्मेदारी गढ़पुरा क्रिकेट क्लब को दिया है। गढ़पुरा क्रिकेट क्लब के सचिव महेश पाठक ने बताया कि इस लीग में 20 वर्ष से कम उम्र के खिलाड़ी भाग ले सकेंगे तथा ज़िला के सभी जूनियर निबंधित खिलाड़ी भाग लेंगे। इस लीग का मैच बेगूसराय, मंझोल एवं तेघरा में आयोजित होंगे।

बीजेपीएल में बेगूसराय कैपिटल, बलिया टायटंस, गढ़पुरा सुपर किंग्स, मंझोल किंग्स, तेघरा टाइगर्स एवं बखरी बटालियन के नाम से कुल 6 टीमें भाग लेगी जिसके लिये सुधीर कुमार को बेगूसराय कैपिटल का मैनेजर, मिस्टर को बलिया टायटंस का मैनेजर, अभिषेक अनुराग को गढ़पुरा सुपर किंग्स का मैनेजर, सुधीर कुमार सिंह को मंझोल किंग्स का मैनेजर, अनुराग कुमार को तेघरा टाइगर्स का मैनेजर एवं पंकज कुमार को बखरी बटालियन का मैनेजर बनाया गया है।

इस लीग के सभी टीमों में 1-1 खिलाड़ी स्टेट प्लेयर होंगे तथा सभी टीमों को 5-5 मैच खेलने का अवसर दिया जाएगा। शीर्ष 4 टीमों का सेमीफ़ाइनल भी खेला जाएगा। सेमीफ़ाइनल के विजेता टीम का फाइनल मुक़ाबला गांधी मैदान में खेला जाएगा। इस लीग में भाग लेने के लिए खिलाड़ी मोबाइल न० 96506 18049 पर संपर्क कर सकते हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!