Home Bihar लखीसराय जिला क्रिकेट लीग अभी नहीं हुआ हैं शुरू, जल्द होगा तैयारी जारी

लखीसराय जिला क्रिकेट लीग अभी नहीं हुआ हैं शुरू, जल्द होगा तैयारी जारी

by Khelbihar.com

लखीसराय : बिहार क्रिकेट के एक जिला क्रिकेट संघ को लेकर लगातार खिलाड़ियों द्वारा बताया जा रहा था की बीना किसी क्लब को बताएं, मीडिया में जानकारी दिए बीना जिला क्रिकेट लीग शुरू कर दी हैं।

दरसल कुछ खिलाड़ियों ने खेलबिहार को जानकारी दी थी की लखीसराय जिला क्रिकेट संघ द्वारा बीना किसी क्लब को बताएं ही जिला क्रिकेट लीग लखीसराय में नहीं बल्कि पटना जिले में कराया जा रहा हैं। कई खिलाड़ियों को उस लीग मैच में खेलने नहीं दिया जा रहा हैं।

खिलाड़ियों द्वारा दी गई जानकारी के बाद खेलबिहार ने लखीसराय जिला क्रिकेट संघ के जय शंकर प्रसाद सिंह से इस बारे में जानकारी ली और खिलाड़ियों द्वारा कही जा रही बातो को भी जानना चाहा जिस पर श्री जय शंकर सिंह ने कहा ” अभी जिला क्रिकेट लीग शुरू नहीं हुई हैं जल्द होगी जिसकी जानकारी जल्द मीडिया में दी जाएगी.

उन्होंने पटना में चाल रहे लीग के बातो को नकारते हुई कहा ऐसा नहीं हैं लीग शुरू अपने जिले में होंगे। खिलाड़ियों ने जो बतया था उसमे कहा गया था की जिले से बाहर के खिलाड़ी आकर लखीसराय जिला लीग खेलते हैं या बोर्ड खिलाड़ी भी जिसे पर उन्होंने कहा ” बीसीसीआई और बीसीए के नियम के अनुसार कही का भी खिलाड़ी खेल सकता हैं या लखीसराय जिले के भी खिलाड़ी कही भी खेलने के लिए आजाद हैं बसरते नियम के अनुसार।

उन्होंने यह भी कहा कि “ खिलाड़ियों को सिर्फ़ खेल पार ध्यान देना चाहिए ना कि राजनीती पर। अनुशासन के साथ क्रिकेट खेले और जो रजिस्टर क्लब हैं उसके लिए जिला क्रिकेट लीग जल्द शुरू होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!