Home Bihar बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में बेगूसराय के पृथ्वी का दोहरा शतक ।

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में बेगूसराय के पृथ्वी का दोहरा शतक ।

by Khelbihar.com

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट अंतर जिला ग्रुप जी का मुकाबला भागलपुर और बेगूसराय के बिच आज बरौनी फर्टिलाइजर के मैदान में खेला गया।

जिसमे बेगूसराय ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया निर्धारित 50 ओवर के मैच में बेगूसराय ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 450 रन बनाए बेगूसराय की ओर से पृथ्वी राज ने दोहरा शतक लगाया और शानदार 205 रन बनाए मुरारी ने 108 रन की शतकीय पारी खेली और गुलशन ने तेज़ तर्रार 56 रन बनाए।भागलपुर की ओर से विवेक ने 4 विकेट और अभिषेक कुमार ने 2 विकेट प्राप्त किये।

लक्छ का पीछा करते हुए भागलपुर की टीम निर्धारित 50 ओवर के मैच में 9 विकेट खो कर 351 रन ही बना सकी इस तरह से बेगूसराय ने इस मैच को 99 रन से जित लिया भागलपुर की ओर से सचिन कुमार ने 126 रन बनाए और मयंक चौधरी 70 रन और रिज़वान ने 51 रन की पारी खेली। बेगूसराय की ओर से राम बिनीत सरन ने 3 विकेट और कृष्णा कुमार ने 2 विकेट प्राप्त किये इस तरह से बेगूसराय ने भागलपुर को 99 रन से पराजित किया।

मैन ऑफ़ दी मैच का पुरस्कार बेगूसराय के पृथ्वी राज को बेगुसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश बेगूसराय जिला खेल संघ के अध्यक्ष सुनील सिंह बीपीएल के मुख्य संरक्षक निरंजन कुमार सिंह सनोज कुमार और निर्णायक ने परदान किया।

अंपायर के रूप में वेद प्रकाश और अमित कुमार थे और स्कोरर के रूप में विश्वजीत और राम थे। इस अवसर पर बेगुसराय टीम के मैनेजर प्रतिक भानु सोभित पासवान निराला कुमार सहित कई लोग मौजूद थे। आयोजन समिति के संयोजक निराला कुमार ने बताया कि कल का मुकाबला और लखीसराय और मुंगेर के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!