Home Bihar नालंदा जिला क्रिकेट लीग में राजपुताना क्लब और क्रन्तिकारी क्लब ने अपने अपने मैच जीते।

नालंदा जिला क्रिकेट लीग में राजपुताना क्लब और क्रन्तिकारी क्लब ने अपने अपने मैच जीते।

by Khelbihar.com

नालंदा : जिला सीनियर लिग के दो मैच खेले गए, पहला मैच बिहारशरीफ़ में और दूसरा मैच एकांगरसराय मैदान में खेला गया। एकांगरसराय में राजपुताना क्रिकेट क्लब बनाम हिलसा क्रिकेट क्लब के बीच में और दूसरा मैच क्रन्तिकारी क्लब बनाम लिटिल स्टार क्लब के बीच बिहारशरीफ़ मैदान में खेला गया।

एकांगरसराय मे राजपुताना क्रिकेट क्लब ने पहलें बल्लेबाज़ी करते हुए 10 विकेट खोकर 223 रन बनाये जिसमे कुश कुमार 50 रन, प्रिन्स 46 अमन 37 तथा हर्षित ने 19 रन का योगदान दिया। हिलसा क्लब की ओर से अलोक ने चार विकेट तथा तेज प्रताप ने 3 विकेट लिए।

जवाब में खेलते हुए हिलसा क्रिकेट क्लब 157 रन बनाकर ऑल आउट हो गयी। जिसमे तेज प्रताप ने 35, अभिषेक ने 24, आनंद 16 तथा अनुकम्प ने 15 का योगदान दिया। क्रन्तिकारी क्लब के हर्षित ने तीन और प्रिंस, अमन और नमन ने क्रमशः दो दो विकेट लिए।

वहीं बिहारशरीफ़ में खेले गए मैच में क्रन्तिकारी क्लब ने लिटिल स्टार क्लब को मैच मे 36 रनो से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए क्रन्तिकारी क्रिकेट क्लब ने दस विकेट खोकर 152 रन बनाये जिसमे राजगुरु 52, उत्पल 45 रन, विराज 29 और राम वर्धन ने 14 रन बनाये। लिटिल स्टार क्लब के गेंदबाज कमलेश ने तीन और देव रंजन तथा रामवर्धन ने दो विकेट अपने नाम किये।

जवाब में खेलते उतरी लिटिल स्टार क्लब 115 रन पर ऑल आउट होगयी। जिसमे लिटिल स्टार क्लब की ओर से देव रंजन 32 रन, क्षितिज 22 रन और आर्यन 13 रन बनाये। क्रन्तिकारी क्लब की ओर से अमित ने चार विकेट और राम वर्धन तथा जीतू ने दो दो विकेट लिए।

बिहारशरीफ़ में निर्णायक की भूमिका साफा रिज़वी तथा शमशेर खान ने और एकांगरसराय में परवेज़ मुस्तफा और रवि कुमार ने निभाया वहीँ स्कोरर का काम कुंदन तथा अभिषेक ने किया।

Related Articles

error: Content is protected !!