Home Bihar कैमूर जिला सिनियर क्रिकेट लीग में विनर की जु. विनर पर शानदार जीत।

कैमूर जिला सिनियर क्रिकेट लीग में विनर की जु. विनर पर शानदार जीत।

हिमांशु और नरेंद्र का शानदार प्रदर्शन

by Khelbihar.com

कैमूर : जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित अमरेंद्र पान्डेय`टप्पू` स्मृति कैमूर जिला सिनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में एम.पी.कॉलेज,खेल प्रांगण मोहनियां में विनर क्रिकेट क्लब मोहनियां एवं जुनियर विनर क्रिकेट क्लब,मोहनियां के बीच खेला गया जिसमें विनर सी.सी ने जु.विनर सी.सी. को 42 रन से हरा दिया।

सुबह  टॉस जीत कर विनर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हिमांशु शर्मा के 63 गेंदो में 82 रन की शानदार पारी व अमृत चौबे के 48 रन और हिमांशु सिंह के 23 रन,अजीत 19 रन के और मेराज के 10 रन की पारियों की बदौलत सभी विकेट खोकर 217 रन बनाये। जु.विनर सी.सी. की ओर से माखन,पुनीत व रुद्रा ने 2-2 विकेट तथा प्रेम,अनुराग व नरेंद्र ने 1-1 विकेट हासिल किया।

217 रनो के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए जु.विनर सी.सी की टीम सभु विकेट गंवाकर 1175 रन ही बना सकी जिसमें नरेंद्र जडेजा ने एकल संघर्ष करते हुए शानदार 89 गेंदों में 89 रन बनाए,इसके अलावा अजय कुमार सिंह ने 23 अनुज 16 रन,व रुद्र ने 10 रन की पारी खेली।विनर की ओर से शिवांश ने 4 विकेट और बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए हिमांशु शर्मा ने 3 विकेट और अमृत व राघव ने 1-1 विकेट प्राप्त किया।

मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हिमांशु शर्मा को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन (82 रन व 3 विकेट)  के लिए चुना गया जिन्हें एडवोकेट स्व.अमरेंद्र पांडेय को समर्पित मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार संघ के सचिव अजय कुमार सिंह ने प्रदान किया।मैच में अंपायरिंग अनुभव सिंह व सौरव कुमार और स्कोरिंग ब्रजेश ने किया।

मैच के दौरान संयुक्त सचिव प्रशांत सिंह,पुर्व उपाध्यक्ष संजय सिंह प्रेमी वरीय खिलाड़ी अरूण चौबे सहित कई अन्य खिलाड़ी मौजूद रहे। सोमवार को  विनर सी.सी  व रॉयल सी.सी.  और कैमूर सी.सी. व प्लेयर्स क्रिकेट एकेडमी बीच मैच खेला जायेगा।

Related Articles

error: Content is protected !!