Home Bihar रणधीर वर्मा में रोहतास की बड़ी जीत के साथ शुरुआत, राजीव का शतक,संत का अर्धशतक

रणधीर वर्मा में रोहतास की बड़ी जीत के साथ शुरुआत, राजीव का शतक,संत का अर्धशतक

by Khelbihar.com

कैमूर : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित शाहाबाद जोन में कैमूर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में रणधीर वर्मा अंडर 19 का उद्घाटन मुकाबला भोजपुर डी.सी.ए. और रोहतास डी.सी.ए. के बीच जगजीवन स्टेडियम, भभुआ में खेला गया जिसमे रोहतास ने भोजपुर को 10 विकेट से पराजित किया।

सुबह रोहतास ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया निर्धारित 50 ओवर के मैच में भोजपुर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 214 रन बनाए जिसमें भोजपुर की ओर से प्रभात राज ने 87 गेंद 43 रन,शिवम सुजीत ने 39 गेंद में 30 रन,चंदन कुमार ने 29 गेंद में 26 रन,गुलशन ने 25 गेंद में 25 रन और रोहित निवास ने 21 गेंद में 19 की पारी खेली।

रोहतास की ओर से सिद्धार्थ ने 28 रन देकर 4 विकेट,सरबजीत ने 34 रन पर 2 विकेट और विशाल,अंकित,प्रथम व अमित ने 1-1 विकेट प्राप्त किये,215 रन का पीछा करते हुए रोहतास की टीम ने 31.4 ओवरो में ही बिना कोई विकेट गवांये 217 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया,रोहतास के दोनो सलामी बल्लेबाजो ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अविजित दोहरी शतकीय साझेदारी किया जिसमें राजीव शर्मा ने  89 गेंदो में 17 चौके लगाते हुए नाबाद 102 की पारी खेली वहीं संत कुमार सिंह ने 105 गेंदों में 9 चौको व 3 छक्कों की मदद से 84 रन बनाये।

प्लेयर ऑफ़ दी मैच का पुरस्कार रोहतास के राजीव शर्मा को शतकीय पारी (102 रन ) के लिए कैमूर डीसीए के सचिव अजय कुमार सिंह ने प्रदान किया।
अंपायर के रूप में पटना के आशुतोष कुमार और खगड़िया के दीपक सेंगर थे और स्कोरर के रूप में सौरव कुमार और प्रदीप केशरी थे। सोमवार का मुकाबला भोजपुर डी.सी.ए. और बक्सर डी.सी.ए. के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!