Home Bihar सर्विस क्रिकेट क्लब ब्लू जनकीशरण प्रसाद सुप्रभात दास स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफइनल में

सर्विस क्रिकेट क्लब ब्लू जनकीशरण प्रसाद सुप्रभात दास स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफइनल में

by Khelbihar.com

मोतिहारी 20 जनवरी : स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी स्थित सर्विस स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के ग्राउंड पर 23वा जनकीशरण प्रसाद सुप्रभात दास स्मृति क्रिकेट के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में सर्विस क्रिकेट क्लब ब्लू ने मोनार्क क्रिकेट क्लब बेतिया को 3 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में स्थान पक्का कर लिया जहाँ इनका मुकाबला कल के विजेता सर्विस क्रिकेट क्लब रेड से होगा।यह सेमीफाइनल मुकाबला 21 जनवरी को खेला जाएगा।

आज फिर मौसम के खराबी के कारण यह मैच भी देर से शुरू हुआ। टॉस जीतकर पहले खेलते हुए मोनार्क क्रिकेट क्लब बेतिया ने निर्धारित 25 ओवर के मैच में 24.2 ओवर में सिर्फ 85/10 रन का स्कोर ही बना पाई,जिसमे गौतम ने 35(50)और इकलाख ने 15(32)रन का योगदान अपने टीम के लिए दिया।सर्विस क्रिकेट क्लब ब्लू की ओर से गेंदबाजी में जौहर दिखाते हुए गेंदबाज बसंत 8/3,आलम 15/3,शिबू 20/2 और कप्तान एजाज ने 15/1विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सर्विस क्रिकेट क्लब ब्लू मोतिहारी की टीम को भी निर्धारित लक्ष्य प्राप्त करने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा।लेकिन उतार-चढ़ाव से भरे मुकाबले में मैच में सर्विस क्रिकेट क्लब ब्लू ने 22.2 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 88 रन बनाते हुए मैच को 3 विकेट से जीत लिया।सर्विस क्रिकेट क्लब ब्लू की ने आँशु 21(40)और वासिल 14*(12) रन तथा अन्य बल्लेबाजो के छोटे-छोटे योगदान के बदौलत लक्ष्य प्राप्त कर लिया।मोनार्क क्रिकेट क्लब के तरफ से गेंदबाजी में राकेश ने 22/3 और फैजल ने 19/3 विकेट चटकाए। शानदार हरफनमौला प्रदर्शन(11रन और 3 विकेट) के लिए सर्विस क्रिकेट क्लब ब्लू के बसंत को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

मैच में अम्पायर की भूमिका बीसीए स्टेट पैनल लेवल ए अम्पायर अनुभवी वेदप्रकाश और मो.कुदुस ने निभाया जबकि स्कोरर की भूमिका दिलीप यादव ने निभाया।ज्ञात हो की 19 से 26 जनवरी तक चलने वाले इस टूर्नामेंट के प्रायोजक शंकर प्रसाद गुप्ता सेवा-समिति बनवारी फल बनियापट्टी एवम हरि सिंह सेवा-समिति बरियारपुर मोतिहारी हैं जबकि सह प्रायोजक की भूमिका में मोंटी कार्लो व मुक्ति शो-रूम मीना बाजार मोतिहारी हैं।

मौके पर शंकर प्रसाद गुप्ता सेवा-समिति के प्रोपराइटर रूपेश गुप्ता,हरि सिंह सेवा-समिति के प्रोपराइटर हरि सिंह,मोंटी कार्लो शो रूम व मुक्ति शो रूम के प्रोपराइटर आकाश गुप्ता, सर्विस स्पोर्ट्स क्लब के सचिव गोपाल जी मिश्रा,संयोजक राशिद जमाल खान,ग्राउंड प्रभारी प्रकाश कुमार कन्हैया, टूर्नामेंट प्रभारी अधिवक्ता राकेश कुमार सिंह,कोषाध्यक्ष आलमगीर,वरीय सदस्य अभिषेक ठाकुर,जहांगीर अंसारी,मंजूर आलम,संजीव कुमार सिंह,सिकंदर चौरसिया, मुना आलम,पप्पु कुमार सिंह,जहाँगीर अंसारी,मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!