Home Bihar ऑक्सफोर्ड कप सुपर चैलेंजर अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट की ट्रॉफी का अनावरण

ऑक्सफोर्ड कप सुपर चैलेंजर अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट की ट्रॉफी का अनावरण

by Khelbihar.com

पटना। सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन के तत्वावधान में ऑक्सफोर्ड बिजनेस कॉलेज द्वारा प्रायोजित स्थानीय क्रिकेट एकेडमी ऑफ बिहार के ग्राउंड पर खेले जा रहे क्रिकेट टूर्नामेंट ऑक्सफोर्ड कप सुपर चैलेंजर अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट की ट्रॉफी का अनावरण बुधवार को किया गया।

ट्रॉफी का अनावरण ऑक्सफोर्ड बिजनेस कॉलेज के निदेशक ई. सुधांशु कुमार, एडमिशन कंट्रोलर अमृता, प्रोफेसर ई. गौरव कुमार और कोच मुकेश कुमार ने किया।

ट्रॉफी अनावरण के मौके पर ऑक्सफोर्ड बिजनेस कॉलेज के निदेशक ई. सुधांशु कुमार ने कहा कि हमारी संस्था न केवल बच्चों को शिक्षा देने का काम करती है बल्कि सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करते है। उन्हीं सामाजिक दायित्वों के निर्वहन की कड़ी में छोटे बच्चों के लिए इस टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा कि आगे भी इसी तरह हम खेल समेत अन्य क्षेत्रों के विकास का काम करते रहेंगे।

यह जानकारी सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन के महासचिव संतोष तिवारी ने दी। उन्होंने बताया कि टूर्नामेंट के तीन क्वार्टरफाइनल मुकाबले खेले जा चुके हैं। वाईसीसी स्पोट्र्स एकेडमी, लक्ष्य क्रिकेट एकेडमी, यूथ क्रिकेट क्लब, गया की टीम सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुकी है।

इस टूर्नामेंट के विजेता व उपविजेता टीम को चमचमाती ट्रॉफी के अलावा प्लेयरों को व्यक्तिगत पुरस्कार दिये जायेंगे। साथ ही प्रतिदिन मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया जा रहा है। साथ ही प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट, बेस्ट बैट्समैन, बेस्ट बॉलर, बेस्ट फील्डर समेत कई पुरस्कार दिये जायेंगे। साथ ही उदीयमान खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया जायेगा।

Related Articles

error: Content is protected !!