Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ अंडर-19 क्रिकेट:- नालंदा ने शेखपुरा को 83 रनों से हराया।।

अंडर-19 क्रिकेट:- नालंदा ने शेखपुरा को 83 रनों से हराया।।

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com।नवादा।।

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वधान में खेले जा रहे हैं रणधीर वर्मा अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता के मध्य जॉन के नवादा में चल रहे मैच में आज नालंदा ने शेखपुरा को 83 रनों से हराया।

आज सुबह नालंदा ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए चंद्रशेखर के 40 अमन आदित्य के 33 एवं मुन्ना के 30 रनों के मदद से पूरी टीम निर्धारित 40 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 207 रनों का स्कोर बनाया ।शेखपुरा के तरफ से गेंदबाजी करते हुए मुकेश ने तीन जबकि विवेक एवं विकास को दो-दो विकेट मिला ।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी शेखपुरा की टीम 27.1 ओवरों में 125 रन बनाकर ऑल आउट हो गई । शेखपुरा के बल्लेबाज निखिल ने 16 एवं अमर ने 15 रनों का योगदान दिया। नालंदा के तरफ से गेंदबाजी करते हुए आदित्य राज ने तीन विकेट एवं अभिषेक ने दो विकेट लिए। मैच के दौरान बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष आनंद कुमार यहां मौजूद रहे तथा आज के मैन ऑफ द मैच चंद्रशेखर को मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी आनंद कुमार ने ही दिया

।इस तरह से नालंदा ने शेखपुरा को हराकर अभी तक ग्रुप में टॉप पर है। इस मैच में अंपायरिंग की भूमिका में मुकेश प्रसाद सिन्हा एवं मनीष रंजन थे। जबकि स्कोरर विवेक ने अपना काम बखूबी किया। मैच के सफल संचालन में जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष रोहित सिन्हा सचिव मनीष आनंद सुरेश यादव अजय कुमार राजेश कुमार मुरारी अरुण यादव राजेश कुमार निशांत कुमार आदि सक्रिय रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!