Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ अंडर-19 ज़ोन फाइनल:-पहले दिन नालंदा की टीम मजबूत इस्थित में,पढ़े क्लिक कर

अंडर-19 ज़ोन फाइनल:-पहले दिन नालंदा की टीम मजबूत इस्थित में,पढ़े क्लिक कर

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com।नवादा।।

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में खेले जा रहे हैं अंतर जिला रणधीर वर्मा अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता के मध्य जोन के फाइनल दो दिवसीय मैच में आज नालंदा ने टॉस जीता और पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 59.5 ओवरों में 247 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। नालंदा के बल्लेबाज अर्नव किशोर ने 49 चंद्रशेखर ने 49 एवं सिद्धार्थ ने 41 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी करते हुए जहानाबाद गेंदबाज कुंदन कुमार ने 3 जबकि राजू यादव को दो विकेट मिला।

जहानाबाद की पहली पारी की बल्लेबाजी की शुरुआत अच्छी नहीं रही और 55 रनों पर अपने पांच बल्लेबाजों को खो दिया। रजनीश 21 रन बनाकर नॉट आउट है नालंदा के तरफ से गेंदबाजी करते हुए आदित्य ने दो विकेट जबकि सुधीर एवं अंकित को एक-एक विकेट मिला।

कल मैच का दूसरा एवं आखरी दिन होगा जो भी टीम पहली पारी में बढ़त बनाएगी उस टीम को बढ़त के आधार पर जीत घोषित किया जाएगा। एवं सेंट्रल जोन से क्वालिफाई करने वाली टीम होगी। मैच के सफल संचालन में जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष रोहित सिन्हा सचिव मनीष आनंद यशवंत सिन्हा आशुतोष चंद्रा रंजीत पटेल राजेश कुमार मुरारी श्याम देव कुमार दिनेश कुमार अजय प्रसाद सक्रिय रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!