Home बिहार क्रिकेट पूर्व बिहार रणजी टीम के कप्तान सुनील कुमार सीओए से मिलने मुंबई हुई रवाना।

पूर्व बिहार रणजी टीम के कप्तान सुनील कुमार सीओए से मिलने मुंबई हुई रवाना।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन(गोपाल बोहरा गुट) में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार लड़ाई और आवाज़ उठाने वाले बिहार रणजी टीम के पूर्व कप्तान सुनील कुमार को जीएम क्रिकेट ऑपरेशन और बीसीसीआई के सीओए ने बिहार क्रिकेट की बात रखने के लिए बुलाया गया है।। बुधवार को 4 चारों संघ के साथ सुनील कुमार भी एक ही हवाई जहाज से मुम्बई रवाना हुई।।

सुनील कुमार ने बिहार क्रिकेट में हो रहे भर्ष्टाचार,बिहार से बाहर के खिलाड़ियो को पैसे लेकर टीम में जगह देना,जाली प्रमाणपत्र बना कर सलेक्शन में पैसे मांगने पर आवाज उठाया था।।कोईलवर में हुई खिलाड़ियो पर लाठीचार्ज और इलीगल एक्टिविटी ,खिलाड़ियो से सेलक्शन के नाम पर पैसे मांगने तथा अन्य को लेकर 10 महीने से लड़ाई लड़ रहे सुनील कुमार बीसीए(बोहरा गट) के खिलाफ।।

आपको बता दे कि सुनील कुमार ने कोइलवर में हुई खिलाड़ियो पर लाठीचार्ज होने के बाद बीसीए के सचिव, बीसीए कमिटी ऑफ मैनेजमेंट के खिलाफ मोइनुअल हक़ स्टेडियम के परिसर में अनसन पर बैठ गए थे और बिहार हो रहे हर घटना की जानकारी बीसीसीआई जीएम और सीओए को लगतार ईमेल द्वारा देते रहते थे जिसके बाद उन्हें भी अपनी बात चारों संघ के साथ रखने का मौका बीसीसीआई सीओए ने दिया।।

Related Articles

error: Content is protected !!