Home बिहार क्रिकेट 4वीं कौशल्या देवी अंडर-17 स्कूल क्रिकेट के सेमीफाइनल लिटिल फ्लॉवर स्कूल

4वीं कौशल्या देवी अंडर-17 स्कूल क्रिकेट के सेमीफाइनल लिटिल फ्लॉवर स्कूल

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

जहानाबाद।। चतुर्थ कौशल्या देवी इनामी अंडर-17 इंटर स्कूल क्रिकेट चैंपियनशिप के एक अति रोमांचकारी मैच में आज लिटिल फ्लॉवर स्कूल जहानाबाद की टीम ने सन्त पॉल इंटरनेशनल स्कूल पटना को 3 रनों से हरा कर सेमी फाइनल में प्रवेश किया।

सुबह टॉस सन्त पॉल स्कूल की टीम ने जीता और पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया।पहले बल्लेबाजी करते हुए लिटिल फ्लॉवर की टीम ने 22.5 ओवर में 129 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमे टीम के लिए हरफनमौला खिलाड़ी आलोक राज ने शानदार नॉट ऑउट 38 रनों का योगदान दिया।वहीं इरशाद ने 14 अभिषेख राणा ने 13 और इवान राज ने 11 रनों का योगदान दिया।

गेंदबाजी में सन्त पॉल स्कूल की ओर से अंकित,सिद्धान्त और समीर ने तीन- तीन विकेट लिए वहीं एक खिलाड़ी रन ऑउट हुआ।

निर्धारित 30 ओवरों में 130 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सन्त पॉल पटना की पूरी टीम 28.4 ओवर में 126 रन बना कर ऑल आउट हो गई।टीम की ओर से मोनू ने 47 विक्रम ने 28 जबकि अमन ने 18 और पार्थ ने 10 रन बनाया।गेंदबाजी में लिटिल फ्लॉवर जहानाबाद की ओर से इरशाद और अमित ने तीन-तीन जबकि आलोक राज ने एक विकेट लिए।

इस तरह से रोमांचक हुए मुकाबले में सन्त पॉल की टीम 3 रनों से हार गई।मैच में शानदार ऑल राउंडर प्रदर्शन के लिए जहानाबाद के आलोक राज को मैन ऑफ द मैच देकर सम्मानित किया गया।प्रतियोगिता के कन्वेनर मनोज खाटेकर ने बताया कि प्रतियोगिता का दोनों सेमी फाइनल मैच लिटिल फ्लॉवर हाई स्कूल जहानाबाद बनाम साईं स्कूल जहानाबाद के बीच पहला मैच सुबह 7 बजे से तिनेरी स्टेडियम में खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!