Home बिहार क्रिकेट विजय हजारे ट्रॉफी : मध्यप्रदेश ने बिहार को सात विकेट से हराया

विजय हजारे ट्रॉफी : मध्यप्रदेश ने बिहार को सात विकेट से हराया

by Khelbihar.com

विजय हजारे ट्रॉफी : मध्यप्रदेश ने बिहार को सात विकेट से हराया

पटना। जयपुर में विजय हजारे ट्रॉफी वनडे क्रिकेट टूर्नामेंट में सोमवार को खेले गए मैच में मध्यप्रदेश ने बिहार को सात विकेट से पराजित किया। यह बिहार की लगातार तीसरी हार है।
जयपुर के केएल सैनी स्टेडियम में इस टूर्नामेंट के अंर्गत खेले जा रहे एलीट ग्रुप सी के इस मैच में मध्यप्रदेश ने टॉस जीता और पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। बिहार के बल्लेबाज मिहिर हिरवाणी और गौरव यादव की शानदार के आगे नहीं चल पायी और पूरी टीम 40.4 ओवर में 137 रनों पर ऑल आउट हो गई। विकास रंजन ने 8, शशीम राठौर ने 25, बाबुल कुमार ने 0, रहमतुल्लाह ने 4, केशव कुमार ने 7, कुमार आदित्य ने 2, कुमार आशतोष अमन ने 25, विवेक कुमार ने 16, रोहन कुमार सिंह ने नाबाद 21, समर कादरी ने 12, निक्कू कुमार ने 1 रन बनाये। मध्यप्रदेश की ओर से ईश्वर चंद्र चौधरी ने 1, गौरव यादव ने 3, वेकेंटेश अय्यर ने 1, मिहिर हिरवानी ने 4 और सारांश जैन ने 1 विकेट चटकाये।
जवाब में मध्यप्रदेश ने 27.4 ओवर में तीन विकेट पर 138 रन बना कर मैच अपने नाम कर लिया। मध्यप्रदेश की ओर से मुकुल राघव ने 46, अजय रोहेरा ने 9, रजत पाटिदार ने 48, यश दूबे ने नाबाद 21, आनंद सिंह वैश ने नाबाद 10 रन बनाये। बिहार की ओर से विवेक ने 25 रन देकर एक, निक्कू कुमार ने 29 रन देकर एक और आशुतोष अमन ने 29 रन देकर एक विकेट चटकाये। बिहार की टीम में दो बदलाव किये थे। सचिन कुमार सिंह और कमलेश कुमार सिंह नहीं खेल रहे थे। कमलेश कुमार सिंह की जगह निक्कू कुमार को जगह दी गई थी। कप्तान आशुतोष अमन की वापसी हुई। बिहार का अगला मैच 3 अक्टूबर को गुजरात के खिलाफ है।

Related Articles

error: Content is protected !!