Home Bihar cricket association News, अंडर-23:-बिहार की लगातार चौथी जीत,बधाई

अंडर-23:-बिहार की लगातार चौथी जीत,बधाई

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना। कटक (ओड़िशा) में चल रहे अंडर-23 मेंस वनडे क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार ने असम को दो विकेट  से हरा कर लगातार चौथी  जीत दर्ज की। यह लो स्कोरिंग मैच रहा. असम की टीम मात्र 28.2 ओवर में 86 रन बना कर आल आउट हो गयी ,तो  बिहार की टीम को भी  इस स्कोर तक पहुँचने में आठ विकेट गवांनी पड़ी.

बिहार की टीम  15.3 ओवर में  आठ विकेट पर 90 रन बनाकर इस मैच को दो विकेट से आमने नाम कर लिया.  बिहार का अगला मैच 10  नवंबर को अरुणाचल प्रदेश  के खिलाफ खेला जायेगा। आज के मैच में अभिषेक बाबु को कैप देकर टीम का हिस्सा बनाया गया.

कटक के विकास क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए मैच में टॉस बिहार ने जीता और पहले गेंदबाजी  करने का फैसला किया। असाम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए  शुभेंदु – एरिक – सांतनु शून्य पर आउट हुए तो , बिप्लव 11 रन , मुजीबुर 21, अभिषेक साहिल 15, रजत, सिद्धार्थ 2, मुख़्तार15 रन बनाकर आउट हुए तो राहुल शून्य पर नॉट आउट हुए. बिहार की ओर से सचिन ने चार , सब्बीर ने तीन , प्रशांत ने दो और रणधीर कुमार दुबे ने एक विकेट लिया.

जवाब में उतरी बिहार की टीम की शुरुआत भी ख़राब रही, टीम के ओपनर बिपिन सौरभ शून्य पर आउट गए , तो त्रिपुरारी केशव 2 रन बनाकर आउट हो गए.  बिहार की ओर से अभिषेक , हृदयानंद, सब्बीर खान शून्य पर आउट हुए , मगर विभूति भास्कर की धैर्य पूर्ण बल्लेबाजी नाबाद 55 रन के बदौलत बिहार की टीम 15.3 ओवर में 90 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया.

असम की ओर से सांतनु ने तीन, राहुल ने दो और मुख़्तार ने एक विकेट लिया.

Related Articles

error: Content is protected !!