Home Bihar cricket association News, ईस्ट चम्पारण लीग:-एसएस क्रिकेट क्लब चंदनबारा की शानदार 96रनों से जीत

ईस्ट चम्पारण लीग:-एसएस क्रिकेट क्लब चंदनबारा की शानदार 96रनों से जीत

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Motihari: ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वधान में चल रहे जिला क्रिकेट लीग डिवीजन बी के मैच में आज दिनांक 11/11/19 को एस एस क्रिकेट क्लब चंदनबारा ने चकिया चैंप्स क्रिकेट क्लब को 96 रन से हराकर करारी शिकस्त दे दिया।

पहले खेलते हुए चंदनबारा की टीम 28.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 162 रन का स्कोर किया,जिसमे अब्दुल गनी खान ने 37,सरोज खान ने 21 और मैन ऑफ द मैच फौजान ने (16 रन व 4 विकेट) का योगदान किया।चकिया के तरफ से गेंदबाज अर्जुन ने 3 विकेट लिए।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी चकिया की टीम 18.3 ओवर में सिर्फ 66 रन बनाकर आउट हो गई।चकिया के ओर से नितेश ने 22 व अर्जुन ने 21 रन का योगदान दिया।चंदनबारा के तरफ से फौजान ने 4 व जफर ने 2 विकेट चटकाए।हरफनमौला प्रदर्शन के लिए खिलाड़ी फौजान को जी के स्पोर्ट्स के तरफ से मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

अम्पायर की भूमिका में स्टेट पैनल ग्रेड ए के अम्पायर वेदप्रकाश व एसोसिएशन के अम्पायर आफताब की भूमिका रही।ज्ञात हो स्थानीय गाँधी मैदान के ग्राउंड-3 पर चल रहे लीग मैच का शुभारंभ 10 नवम्बर को माननीय मंत्री सह स्थानीय विधायक प्रमोद कुमार,सदर अनुमंडल पदाधिकारी प्रियरंजन राजु और भजपा गोवंश के जिला संयोजक सह विश्वविद्यालय सिंडिकेट के सदस्य मयंकेश्वर सिंह के द्वारा सामुहिक उद्घाटनोपरांत हुआ।

                   इस अवसर पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर,सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,संयुक्त सचिव प्रदीप नंदन शर्मा,कोषाध्यक्ष मनोज कनौजिया, चीफ- मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन सहित वरीष्ठ खिलाड़ी और खेल-प्रेमी उपस्थित रहे।

वही ग्राउंड-1 पर SGFI क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए पू.च. के अंडर-14,अंडर17 और अंडर 23 के टीम की चयन-प्रक्रिया भी ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के देख-रेख में जारी हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!