Home Bihar यंग बॉयज जहानाबाद जिला जूनियर लीग के सेमीफाइनल में

यंग बॉयज जहानाबाद जिला जूनियर लीग के सेमीफाइनल में

by Khelbihar.com

जहानाबाद 07 जनवरी: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित जूनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग में आज यंग बॉयज ने विजन क्लासेज को 9 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में किया प्रवेश।

सुबह में टॉस जीतकर विजन क्लासेज के कप्तान पीयूष नंदन ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया लेकिन ऋषभ और आयुष के बेहतरीन गेंदबाजी के सामने विजन क्लासेज सिर्फ 94 रन पे घुटने टेक दिए ।

विजन क्लासेज के तरफ से पंकज रॉय ने सबसे ज्यादा 41 रन बनाए उनके बाद सिर्फ अनमोल 14 ही दोहरे अंक तक पहुंच पाएं ।यंग बॉयज के तरफ से आयुष नंदन ने 5 ऋषभ ने 3 और ऋषि , निशांत ने 1,1 विकेट चटकाए ।

95 रन के मामूली रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी यंग बॉयज के सलामी बल्लेबाज रिशव ने सिर्फ 31 गेंद पे 3 छक्के और 8 चौके के मदद से 53 रन ठोक डाले और मात्र 8.2 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पे ही लक्ष्य हासिल कर लिया ।

यंग बॉयज के तरफ से रित्विक ने नाबाद 17 और कप्तान अयान अमरीश रूपक ने नाबाद 10 रन बनाए ।वहीं विजन क्लासेज के तरफ से शिवम ने एक मात्र सफलता अर्जित की ।आयुष नंदन को उनके बेहतरीन गेंदबाजी के लिए जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री विश्वास सिंह ने मैन ऑफ द मैच दिया ।

लीग का अगला मुकाबला दिनांक 08/01/2022 को आर०एस०सी ०सी० हुलासगंज और सरदार पटेल क्रिकेट अकैडमी के बीच में सरकार और जिला प्रशासन द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!