Home Bihar cricket association News, बक्सर लीग:-फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब ने युवराज क्रिकेट क्लब को 6विकेट से हराया।

बक्सर लीग:-फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब ने युवराज क्रिकेट क्लब को 6विकेट से हराया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Buxer: बक्सर जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित बक्सर जिला क्रिकेट लीग में रविवार को फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब और युवराज क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला गया।जिसमे फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब ने युवराज क्रिकेट क्लब को 6विकेट से हराया।

टॉस जीत कर फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब ने युवराज क्रिकेट क्लब को पहले बल्लेबाजी करने को कहा जिसमे युवराज क्रिकेट क्लब ने पहले खेलते हुए 159 रन बनाये जिसमे आदित्य कुमार देव ने 73 रन बनाये। हर्षित दूबे ने 15, आशीष प्रकाश ने 13, गोविंद कुमार ने 11, सौरभ साहनी ने 10 रन बनाये। अतिरिक्त से 26 रन बने। आर्यन राज ने 2, गुलशन , सूरज, आर्यन ने 1-1विकेट प्राप्त किये।


जवाब में फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब ने 29.3 ओवर में चार विकेट पर 163 रन बना कर लक्ष्य को हासिल कर लिया। आर्यन राज सिंह ने 76 रन बनाये और मैन ऑफ द मैच बने। गुलशन, तुषार ने 19-19, सौरभ श्रीवास्तव ने 13 रन बनाये। अतिरिक्त से 29 रन बने। युवराज क्रिकेट क्लब की ओर अंकित, हर्षित और आशीष ने 1-1 विकेट लिये। मैच के अंपायर अफताब आलम और मो आसिफ थे।

मैच के दौरान संजय कुमार राय, फराह अंसारी, पंकज वर्मा, राजेश यादव मौजूद थे। कल का ब्वॉयज क्रिकेट क्लब और डुमरांव क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला जायोग।

Related Articles

error: Content is protected !!